Murder

अमेठी में अपराधियों के हौसले बुलंद, सरेआम गोलियों से भुना

171
Meenakshi Mishra

मीनाक्षी मिश्रा

अमेठी। लगातार हो रही ताबड़ तोड़ हत्याएं जनपद अमेठी में कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख देती हैं। बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलन्द हैं कि आये दिन नृशंस हत्याओं को अंजाम दिया जा रहा किन्तु पुलिसिया रवैया वहीं शिकायत कर्ता ने यदि जेब ना ढीली की तो पुलिस उसको ही फंसाने में नजर आती है। नतीजा भयानक रूप लेकर हत्या के रूप में सामने आता है।

बीते दिनों पत्रकार पुत्र की हत्या किन्तु पुलिस कातिलों से अब तक दूर, ग्राम प्रधान की नृशंस हत्या किन्तु पुलिस के हाथ खाली रवायत यह है कि पुलिसिया तंत्र सिथिल अवस्था में पहुँच गया है। इसी क्रम में कल हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी के मध्य एक व्यक्ति की हत्या ने जनपद को हिलाकर रख दिया। इस दौरान 5 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये।

दअरसल पुलिसिया तंत्र पस्त होने के चलते अपराधी इस कदर शक्रिय हैं कि नतीजा दिनदहाड़े गैंगवार के रूप में सामने आया। रूह कंपा देने वाला मामला  जगदीशपुर थाने से कुछ दूरी का है। जहाँ पर हुई दो पक्षों के मध्य गैंगवार की वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसका नाम अंसार उर्फ़ असफाक बताया जा रहा है।

इस दौरान 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिनका इलाज सीएचसी जगदीशपुर में  जारी है। वहीं वारदात से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आये और पत्थर बाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया। जिससे स्थानीय लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी।

वारदात की जानकारी के पश्चात डीएम शकुंतला गौतम और एसपी के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे। अमेठी के एसपी के.के. गहलौत ने ग्रामीणोंं के आक्रोश को देखते हुए तत्काल प्रभाव से एसओ जगदीशपुर जे.बी. पांडेय को लाइन हाज़िर कर दिया। वहीं डीएम और एसपी स्थित को नियंत्रण करने के लिये लोगों की मान मनौवल करते रहे। देर शाम जानकारी मिली अपर जिलाधिकारी ईश्वर चंद ने जनपद में धारा 144 लागू कर दी है।


TAG