BREAKING NEWS
Search
Amigos Comedy Night in Hongkong

हांगकांग में एमीगोस ‘कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर’ का किया गया भव्य आयोजन

378

हांगकांग। भारतीयों के युवा करोड़पतियों के एक संघ अमीगो ने हांगकांग में सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी नाइट का आयोजन किया। एमीगोस के अध्यक्ष, राजू सबनानी जो भारतीय मूल के सफल बिजनेसमैन हैं और बीजेपी के चीन व हॉन्कॉग के ओवरसीज वाइस प्रेसीडेंट हैं।

Amigos hongkong

Photo: Amigos Comedy Night in Hongkong

उन्होंने बताया कि हम भारतीय मूल के सदस्यों के सामाजिक, धार्मिक और सांस्कृतिक एकीकरण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से हांगकांग में हर साल दिवाली ग्रैंड बॉल का आयोजन बड़ी भव्यता के साथ करते हैं। इस साल हमने दिवाली ग्रैंड बॉल का आयोजन भारत के मशहूर कॉमेडी कलाकरों के साथ किया है।

Amigos Comedy Night in Hongkong

Photo: Amigos Comedy Night in Hongkong

भारत के सर्वश्रेष्ठ कॉमिक स्टार सुनील ग्रोवर (द कपिल शर्मा शो से गुत्थी) टीवी शो भाभी जी घर पे हैं‘‘ की लोकप्रिय एक्टर शिल्पा शिंडे (अंगूरी भाभी और कॉमेडी की पावर हाउस सुगंधा मिश्रा और मिमिकरी आर्टिस्ट विकल्प मेहता और मशहूर एकंर] दिप्ती साधवानी ने दिवाली ग्रैड बॉल में अपने पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ समां हंसी ठहाकों के साथ गुंज उठा। इसके अलावा रॉकिंग रॉडनी एंड द बैंड ने लाइव म्यूजिक के साथ सभी को झूमने को मजबूर कर दिया।

Amigos hongkong

Photo: Amigos Comedy Night in Hongkong

एमीगोस, द यंग मिलियनेयर्स ग्रुप हांगकांग मे रहने वाले सफल भारतीय व्यापारियों का एक संघ है, यह एक गैर-लाभकारी सामाजिक संगठन है इसकी शुरूआत भारतीय समुदाय के सुप्रसिद्ध व्यक्तित्व राजू सबनानी द्वारा की गई थी। इस संगठन के  सदस्य मुख्य रूप से भारतीय मूल के व्यक्ति ही हैं।

General Counsel

Photo: Raju and Bindya Sabnani with Consul General of India Mrs Priyanka Chouhan

अमीगोस समूह के सदस्यों और भारतीय समुदाय के प्रतिष्ठित व्यक्तियों सहित 500 से अधिक लोगों ने इस दिवाली सम्मेजन में भाग लिया और हांगकांग में एमीगो कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर आनंद लिया।