BREAKING NEWS
Search
Amit Shah

पूर्ण बहुमत के सुनामी को रोकना अब संभव नही सपा और बसपा के लिए :अमित शाह

407

स्तय चरण लकी,

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज गोरक्षनाथ पीठ की पावन धरती पर अपने कदम रख भारतीय जनता पार्टी की विजय गाथा को सुनाने का कार्य किया. उन्होंने अपनी बातों को कुछ इस प्रकार बयां किया उन्होंने यह बताया कि पहले और दूसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है तीसरे चरण का मतदान कुछ ही घंटो में पूर्ण होने वाला है पश्चिम में मतदाताओं का उत्साह देखते ही बनता था और रुझान जो आ रहे हैं उस हिसाब से यह कहा जा सकता है कि पहले तो भारतीय जनता पार्टी का तूफान आ रहा था परंतु पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनने की ओर सुनामी आ रही है जिसको रोकना सपा और बसपा के बस की बात नहीं है.

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर चुटकी ली अमित शाह ने अमित शाह ने कहा कि गठबंधन दो दलों के बीच में होते हैं दो विचारधाराओं के बीच में होते हैं.

सपा कांग्रेस का गठबंधन न दलों का गठबंधन है न विचारधाराओं का गठबंधन है वैचारिक रूप से देखें तो यह बड़ा ही अपवित्र गठबंधन है यह गठबंधन इस बात का द्योतक है कि उनमें आत्मविश्वास का अभाव है.

नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट में उत्तर प्रदेश क्राइम के मामले में अग्रणी भूमिका निभा रहा है जिसका सारा श्रेय यह समाजवादी पार्टी को जाता है जिसने पूरे भारत में उत्तर प्रदेश को शर्मसार किया है.

अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रधान किए गए 1 लाख करोड़ रुपए प्रति वर्ष को भी गिनाया उनके अनुसार ढाई लाख करोड़ रुपए अनुदान के रुप में अधिक उत्तर प्रदेश को दिया गया है… वह कहां गया कैसे खर्च हुआ इसका जवाब इस पर सरकार के पास नहीं है.

मोदी सरकार ने 54 लाख महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तहत गैस सेवा से लाभान्वित किया है , यहां यूरिया पैदा किया जाता है, एम्स की नीव डाली जा रही है गोरखपुर में किसानों को सस्ते ऋण प्रदान किए जा रहे हैं ,सब्सिडी सीधे उनके खाते में आ रही है.

1464 गांव में बिजली पहुंचती है ,कई सारी रेलगाड़ियां बिछाई जा रही हैं.  ग्यारह हजार से ज्यादा गांव में शौचालय बनाने का कार्य समाप्त कर दिया गया है.

स्वास्थ्य के मामले में केंद्र सरकार लगातार तत्पर है परंतु संविधान के अनुसार स्वास्थ्य राज्य का विषय होने के चलते राज्य सरकार इस पर अपनी गंभीरता नहीं दिखाती है जिसके चलते उत्तर प्रदेश में गिरते स्वास्थ्य का स्तर लगातार बना हुआ है.

इसलिए मैं इस गोरखपुर की जनता को आवाहन करता हूं कि आप राज्य में ऐसी सरकार लाएं जो कि केंद्र से संपूर्ण लाभांवित हो और केंद्र की तरह इसका विकास कर सके आप भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत दिलाकर इस राज्य को अग्रणी भूमिका में खड़ा करें.

 किसानों को ऋण से मुक्त किया जाएगा…

कन्याओं को मुफ्त शिक्षा दी जाएगी…

14 दिन के अंदर गन्ना किसानों को उनका पेमेंट मिल जाए यह सारी बातें भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणापत्र में की है…

अमित शाह के चेहरे की खुशी इस बात की ओर अंकित कर रही थी कि वह 2017 में अपनी सरकार बनाने की ओर कदम रख रहे हैं. अपने संपूर्ण भाषण में उनके चेहरे पर एक आत्मविश्वास झलक रहा था.

यह आत्मविश्वास चुनाव परिणाम के बाद भी झलकता है या नहीं यह तो 11 मार्च का दिवस ही बताएगा.