Neil Nitin Mukesh

सौ स्क्रीन का लक्ष्य पूरा करने के बाद अब मिराज इंटरटेनमेंट की अगली फिल्म नील नितिन मुकेश साथ

108

मुंबई। मिराज सिनेमा ने सौ स्क्रीन के लक्ष्य को पूरा कर लिया है और जल्द ही उनकी आगामी हिंदी फिल्म ‘ बायपास रोड ‘ पहले पर्दे पर प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर गायक मुकेश के पोते नमन नितिन मुकेश ने किया है।

फिल्म में नमन अपने भाई नील को एक नए रूप में पेश करेंगे। हालांकि फिल्म की स्टोरी का आयडिया दोनों भाइयों का ही है। इस फिल्म के निर्माण में मिराज इंटरटेनमेंट के एमडी अमित शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

अमित बताते हैं कि बॉलीवुड अपने शतक को लेकर सदा गंभीर रहा है, चाहे वह सौ वर्ष पूरे करने की खुशियां हो, या सौ करोड़ कमाने की जीत। सौ का आंकड़ा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि जितना ज्यादा स्क्रीन होगा उतना अधिक शो दिखेगा, अधिक फुटेज मिलेगा और जितना शो दिखेगा उतनी व्यवसायिक वृद्धि होगी।

मिराज सिनेमा भी पूरे भारत में सिनेमाघर स्क्रीन में विस्तार कर रही है। मिराज इंटरटेनमेंट के एमडी अमित शर्मा ने पहले इरफान खान अभिनीत ‘ मदारी’ फिल्म का निर्माण किया था। अब उनकी दूसरी फिल्म ‘बायपास रोड’ में नील नितिन मुकेश के साथ अदा शर्मा, गुल पनाग ने अभिनय किया है। फिल्म की कहानी थ्रिलर और रहस्य से भरी हुई है।

Miraj Film

Janmanchnews.com

अमित शर्मा का कहना है कि आज के समय में बच्चों वाली फिल्में, रहस्य और रोमांच से भरी फिल्में तथा हॉरर फिल्में बहुत कम बनती है और वे ऐसी फिल्म बनाने और उसे दर्शकों तक पहुंचाने की तमन्ना रखते हैं।

अमित का मानना है कि बढ़िया कंटेंट ही किसी फिल्म को सफल बनाती है। एक निर्माता को अच्छे राइटर की परख होनी चाहिए। हमारे यहां प्रतिभावान निर्देशकों की कमी नहीं है, बशर्ते उन्हें तकनीकी रूप से बढ़िया संसाधन मुहैय्या कराई जाए, जो एक निर्माता की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होती है।