एमी जैक्सन का मंगेतर George Panayiotou संग हुआ ब्रेकअप! डिलीट की सारी तसवीरें, दो साल पहले ही बने थे पेरेंट्स - janmanchnews.com एमी जैक्सन का मंगेतर George Panayiotou संग हुआ ब्रेकअप! डिलीट की सारी तसवीरें, दो साल पहले ही बने थे पेरेंट्स - janmanchnews.com

एमी जैक्सन का मंगेतर George Panayiotou संग हुआ ब्रेकअप! डिलीट की सारी तसवीरें, दो साल पहले ही बने थे पेरेंट्स

72

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ (George Panayiotou) की सारी तसवीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी है. जिसके बाद उन्होंने मंगेतर संग रिश्ता टूटने की अफवाहों को हवा दे दी है. दो साल पहले वह एक बेटे की मां बनीं थीं. उन्होंने बच्चे के जन्म की अनाउंसमेंट वाले एक पोस्ट और फादर्स डे के मौके पर शेयर किये गये पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है.

एमी जैक्सन और जॉर्ज पानायियोटौ ने साल 2019 में सगाई की थी और उसी साल अपने पहले बच्चे – बेबी बॉय एंड्रियास का वेलकम किया था. लेकिन अब खबरें हैं कि एमी ने इंस्टाग्राम से जॉर्ज की तसवीरें हटा दी हैं. हालाँकि बाफ्टा अवार्ड्स की उनकी एक तसवीर अभी भी मौजूद है. जॉर्ज की तसवीरों को हटाने से एमी के प्रशंसकों ने उनसे कमेंट के जरिये सवाल पूछना शुरू कर दिया है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है? एक यूजर ने लिखा,”क्या एमी और जॉर्ज अलग हो गए हैं, मैंने साथ में उनकी कोई तसवीर नहीं देखी.”

एमी जैक्सन ने मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. एमी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, “मैं छत से इसका अनाउंसमेंट का इंतजार कर रही थी, और आज, मदर्स डे होने के नाते, यह अधिक सही समय नहीं हो सकता है… मैं पहले से ही आपको किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यार करती हूं इस दुनिया में, सबसे शुद्ध सबसे ईमानदार प्यार. हम अपनी नन्ही से मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते.”

गौरतलब है कि, एमी जैक्सन ने साल 2010 में तमिल फिल्म Madrasapattinam से डेब्यू किया था. इसके बाद वो कई हिंदी, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं. उन्होंने रजनीकांत की फिल्म 2.0 से भी खासा सुर्खियों हासिल की थीं. वो एक दीवाना था, सिंह इज ब्लिंग और फ्रीकी अली जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *