prashant kishor

आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू ने PK को बताया डकैत, तो मिला यह जवाब

150

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के CM चंद्रबाबू नायडू ने जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर जोरदार हमला बोला है। जिसके कारण CM नायडू सुर्खियों में आ गये है। उन्होंने प्रशांत किशोर पर बड़ा आरोप लगाया है।

दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान CM चंद्रबाबू नायडू ने हमला बोलते हुए कहा कि बिहारी डकैत प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए। 

उन्होंने चंद्र शेखर राव पर गुंडागर्दी की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि वो कांग्रेस और टीडीपी के विधायकों को तोड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर ने आंध्रप्रदेश में लाखों वोट कटवा दिए।

बता दें, इन दिनों NDA से अलग होने के बाद चंद्रबाबू नायडू लगातार NDA और उसके साथी दलों पर हमला बोल रहे हैं। वो इसी बहाने मोदी सरकार को घेरने की भी कोशिश करते रहते है।

वहीं इसपर जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा कि ‘एक तयशुदा हार सबसे अनुभवी राजनेता को भी विचिलत कर सकती है। इसीलिए मैं उनके निराधार बयानों से हैरान नहीं हूं।’ श्रीमान जी, अपमानजनक भाषा, जो कि बिहार के प्रति आपके पूर्वाग्रह और द्वेष को दिखाती है का प्रयोग करने की बजाए इस बात पर ध्यान दें कि लोग आपको दोबारा वोट क्यों नहीं देंगे?’