अनिल कुमार ने बक्सर सांसद पर साधा निशाना, कहा- भ्रष्टाचार में लिप्त हैं मोदी सरकार के मंत्री

305

शरद यादव की पार्टी लोजद के नेताओं ने ली जनतांत्रिक विकास पार्टी की सदस्यता…

पटना- जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए बक्सर के वर्तमान सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर जमकर निशाना साधा.

उन्‍होंने अश्विनी चौबे के बेटे के वायरल ऑडियो के हवाले से कहा कि यह कटु सत्य है कि राम राज्‍य लाने वाले नरेंद्र मोदी के मंत्री भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त है. ये लोग चौकीदार बन बैठे हैं. अगर चौकीदार ही घर में चोरी करने लगे तो क्‍या होगा ? अनिल कुमार ने आज ये बातें पटना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के दौरान कही.

इससे पहले पूर्व सांसद शरद यादव की पार्टी लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश महासचिव सह कोर कमेटी सदस्‍य बिंदेश्‍वरी सिंह, श्रमिक प्रकोष्‍ठ पटना जिला के प्रदेश अध्‍यक्ष चंदेश्‍वर यादव, जिला अध्‍यक्ष संजय मिश्रा, विवेक शर्मा, बंदेश्‍वरी शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अनिल कुमार के समक्ष जनतांत्रिक विकास पार्टी की सदस्‍यता ले ली.

इस दौरान अनिल कुमार ने सबों का पार्टी में स्‍वागत करते हुए कहा कि जनतांत्रिक विकास पार्टी में आये सभी लोगों का हम स्‍वागत करते हैं. पार्टी में शामिल होने सभी लोग लोजद से पहले जदयू के सदस्‍य रहे हैं. उनके आने से हम और मजबूत हुए हैं. आज हमारे समाने सामाजिक और राजनीतिक परिवेश में आयी विकृतियों को दूर करने की चुनौती है, जिसके लिए हम सब कृत संकल्पित हैं.

मिलन समारोह के दौरान अनिल कुमार ने कहा कि बक्‍सर की जनता बदलाव चाहती है. मौजूदा सांसद ने केंद्र में मंत्री होते हुए भी बक्‍सर के लिए कुछ नहीं किया. सबसे दुखद तो ये है कि बक्‍सर के सांसद ने जिस गांव को आदर्श ग्राम के तहत गोद लिया, गोद लेने के बाद वहां कभी गए ही नहीं है. आज भी उस गांव में संपर्क साधन नहीं है. आवागमन के लिए पगडंडियों का ही सहारा है. गोद लेने का पीएम मोदी का खेल बेनकाब हो गए हैं. पता नहीं उनके यहां गोद लेने की संस्‍कृति क्‍या है. हमारे यहां तो गोद लेने के बाद उसकी देखभाल प्राथमिकता से की जाती है. आज भी उस गांव की हालत सही नहीं है और लोगों दयनीय हालत में जीवन गुजारने को विवश हैं. मोदी सरकार की आदर्श ग्राम योजना हो या स्‍मार्ट सिटी सभी जुमले ही रह गए. इसलिए बक्‍सर की जनता बदलाव को तैयार है और जनतांत्रिक विकास पार्टी उन्‍हें एक बेहतर विकल्‍प देगी.

वहीं, जनतांत्रिक विकास पार्टी में शामिल हुए लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश महासचिव सह कोर कमेटी सदस्‍य बिंदेश्‍वरी सिंह ने कहा कि शरद यादव बिना किसी सूचना के राजद के उम्‍मीदवार बन गए. यह पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए किसी शॉक से कम नहीं था. उन्‍होंने पार्टी में इस विषय में चर्चा करने भी जरूर नहीं समझा. यानी कार्यकर्ता को छोड़ कर नेता ही भाग गए. इसलिए पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हमारे साथ आज अनिल कुमार के नेतृत्‍व वाली पार्टी जनतांत्रिक विकास पार्टी में शामिल हुए हैं.

गौरतलब है कि मिलन समारोह के दौरान दिनेश भगत, तुलसी मांझी, सुरेश मेहता,दीपक नटराजन, अवधेश प्रो. सिंह, देव प्रो. शर्मा, अरूण कुमार शर्मा, रामकृष्‍ण, राजू मांझी, कमलेश पासवान, मुकेश कुमार मांझी, सुबोध कुमार मांझी, ओम प्रकाश मांझी, दशरथ पासवान, राजेश पासवान, रामनदंन सिंह, कृष्‍णा सिंह और पुनपुन कुमार समेत बिहार के 14 जिलों से लोजद के नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ता जनतांत्रिक विकास पार्टी में शामिल हो गए.

देखें वीडियो-