Anil Kumar

कब तक बीजेपी और आरजेडी के नुमाइंदे आपको मूर्ख बनाते रहेंगे: अनिल कुमार

228

बक्सर का इतिहास बदलना है, तो बदलाव लाना होगा….

बक्सर- “आजादी के इतने सालों बाद भी आज तक बक्सर के सांसदों ने बक्सर की जनता को छला है साथ ही लगातार झूठे वादे, झूठे दिलासे, झूठे विकास के खोखले दावे तो बढ़-चढ़कर किये जा रहें है, लेकिन जब जनता इन वादे, दावे की गहराई में जाकर जनप्रतिनिधियों से सवाल करती है तो इनके पसीने छूटने लगते हैं. ऐसा ही बक्सर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अश्विनी चौबे और आरजेडी के प्रत्याशी जगदानंद सिंह के साथ हो रहा है. इन नेताओं के पास झूठे वादे के सिवाय अपना कुछ विजन ही नहीं है. पांच सालों तक बक्सर में नजर नहीं आने वाले ये नेता आज बक्सर लोकसभा में नजर आ रहें है और बक्सर की जनता को लुभाने के लिए चुनावी ढाढ़स बांध रहे हैं.“

उक्त बातें बक्सर लोकसभा से चुनाव लड़ रहे जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार का कहना है. शुक्रवार को दिनारा प्रखंड में जनसंपर्क के दौरान ग्राम-राजपुर, हरिवंशपुर, परानपुर में सीधे मतदाताओं को संबोधित कर अपने विचार व्यक्त किये.

अनिल कुमार ने कहा कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र विकास के किस पैमाने पर खड़ा उतरा है, यह मुझे बताने की नहीं, बल्कि आपलोगों को समझने की जरुरत है, अश्विनी चौबे का वादा सबसे बड़ा झूठ साबित हुआ. गांवों में स्वास्थ्य की स्थिति बदहाल है, किसानों की स्थिति दयनीय है, बक्सर लोकसभा क्षेत्र में बदलाव लाना है, तो इन पुराने घीसे पीटे चेहरों को हर हाल में बदलना होगा.

जनसंपर्क के दौरान आगे बढ़ते हुए अनिल कुमार गांव- पचौली, सरना, बगाड़, धरकंधा, मुकुन्दपुर, पशुरामपुर, धनपुरा, गरिगांवा पहुंचे, जहां उनके समर्थकों ने माला पहनाकर स्वागत किया. जनसंपर्क के दौरान अनिल कुमार के कार्यकर्त्ताओं एवं समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिला.

JVP Boss Anil Kumar

Janmanchnews.com

ज्ञात हो कि अनिल कुमार जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है. इस पार्टी का चुनाव चिन्ह सिलाई मशीन है.