JVP Anil Kumar

बहन मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के‍ लिए बिना शर्त हम देंगे समर्थन: अनिल कुमार

163

बक्‍सर के सभी कच्‍चे मकानों का पक्कीकरण हमारी प्राथमिकता

बक्‍सर- जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार ने बुधवार को रामगढ़ विधानसभा में धरहर पंचायत एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिना शर्त सबसे पहले समर्थन देने की बात कही. अनिल कुमार ने कहा कि बहन मायावती और बहुजन समाज के लोगों से हमारा कोई मतभेद नहीं, हमारी लड़ाई सिस्‍टम से है. आपने पिछले चुनावों हाथी को मजबूत करने का काम किया. लेकिन, वह आगे नहीं बढ़ पायी और सिस्‍टम का शिकार हो गई.

इसलिए हमारी लड़ाई सिस्‍टम से है. ऐसे में हाथी का साथी अब सिलाई मशीन बनेगा, इसलिए आप से अपील है कि बक्‍सर में एक बार आप हमें समर्थन दें और सिलाई मशीन छाप पर बटन दबाएं। ताकि हम बाबा साहेब के संविधान की रक्षा कर सकें और संविधान के साथ खिलवाड़ करने वालों को सबक सिखा सकें.

अनिल कुमार ने रामगढ़ विधान सभा के विभिन्‍न पंचायतों में सघन जनसंपर्क अभियान भी चलाया और कहा कि 72 सालों से हमने सांसद-विधायक चुना, लेकिन आज तक बक्‍सर लोकसभा क्षेत्र में मिट्टी के मकान पक्‍के नहीं हो पाये. तो ऐसे में सवाल उठता है कि इंदिरा आवास क्‍या बक्‍सर के लोगों को नहीं मिला और मगर मिला तो मकाने पक्‍के क्‍यों नहीं बने.

इसके पीछे सामंती लोगों की साजिश और लूट है, जो नहीं चाहते हैं कि कभी भी शोषित और वंचित आगे बढ़े. ऐसे लोग हर बार डरा- धमका कर या छल कपट से वोट लेकर नेता तो बन गए, मगर बेटा नहीं बन पाये. उन्‍होंने कहा कि मैं आपके सामने बेटा बनकर आया हूं और शिक्षा- स्‍वास्‍थ्‍य के साथ हमारी प्राथमिकता बक्‍सर के सभी कच्‍चे मकानों का पक्‍कीकरण भी है.

JVP

Janmanchnews.com

अनिल कुमार ने कहा कि हमने जिस जनप्रतिनिधि चुनकर लोकसभा और विधानसभा में भेजा, उन्‍हें बक्‍सर के विकास की चिंता नहीं है. इसका कारण से बक्‍सर आज भी विकास कार्यों से कोषों दूर है. हमें ये समझने की जरूरत है कि हमारे सांसद केंद्र में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हैं, लेकिन आज तक रामगढ़ क्‍या बक्‍सर लोकसभा क्षेत्र में कहीं भी एक अस्‍पताल नहीं बनावाया.

अनिल कुमार ने दिनारा की जनता से रोजगार, शिक्षा, अस्‍पताल, महिला कॉलेज, एम्‍स जैसी चीजों की स्‍थापना के संकल्‍प को दोहराया और कहा कि अगर इस बार उन्‍हें बक्‍सर से लोकसभा में नेतृत्‍व का मौका मिलता है, तो वे विकास को प्राथमिकता देंगे और किसानों से लेकर नौजवानों की जिंदगी में तरक्‍की और खुशहाली लाने के लिए भरपूर कोशिश करेंगे. नहरों में पानी और समर्थन मूल्‍य में वृद्धि करने का काम करेंगे.

जनसम्पर्क के मौके पर मोहन राम, डॉ. रामराज भारती, मोहन गुप्ता, संजय मंडल, आशुतोष पांडे, मंटू पटेल, सुविदार दस, रामाधार राम, राजा यादव, संतोष यादव, रमेश राम, बैजनाथ राम, बीरेंद्र सिंह, अरुण सिंह, चंद्रशेखर सिंह के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे.