BREAKING NEWS
Search
Case filed against salman-karan and ekta kapoor

बिहार में करण-सलमान व एकता कपूर पर एक और मुकदमा

289

Patna: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड (Suicide) मामले में बिहार के पटना व मुजफ्फरपुर में सलमान खान (Salman Khan) व करण जौहर (Karan Johar) सहित बॉलीवुड (Bollywood) की कई हस्तियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। इसके बाद मंगलवार को हाजीपुर के मुख्‍य न्‍यायिक दंडाधिकारी की अदालत (CJM Court) में भी एक और मुकदमा दर्ज कराया गया। इसमें करण जौहर, सलमान खान व एकता कपूर सहित बॉलीवुड से जुड़े आठ लोगों को आरोपित किया गया है।

हाजीपुर में सलमान-करण व एकता कपूर पर मुकदमा

हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्ला निवासी डॉ.अजीत कुमार ने सीजेएम कोर्ट में यह मुकदमा दायर किया है। इसमें फिल्म अभिनेता व निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiawala), सलमान खान (Salman Khan), संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhanshali), दिनेश विजयदान (Dinesh Vijaydan), टी सीरीज के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और बालाजी प्रोडक्शन की एकता कपूर (Ekta kapoor) को आरोपित किया गया है। उनके खिलाफ धोखाधड़ी, प्रतिष्ठा हनन करने, धमकी देने और सुसाइड के लिए प्रेरित करने के आरोप लगाए गए हैं।

करण व सलमान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध की मांग

इसके पहले 19 जून को सवर्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भागवत शर्मा ने पटना के सीजेएम कोर्ट में सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, साजिद नाडियाडवाला सहित कई अन्‍य पर मुकदमा दर्ज किया। इसमें आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत को षड़यंत्र के तहत कई फिल्मों से बाहर निकलवाया गया। मुकदमे में मांग की गई है बिहार में करण जौहर व सलमान खान की फिल्मों पर आजीवन प्रतिबंध लगाया जाए।

मुजफ्फरपुर में दर्ज मुकदमे की सुनवाई तीन जुलाई को

पटना के मुकदमे के पहले मुजफ्फरपुर में भी एक वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान समेत आठ पर मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा में उनपर सुशांत को सुसाइड के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया गया है। इस मुकदमे को कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है, जिसपर अगली सुनवाई तीन जुलाई को होगी।