BREAKING NEWS
Search
अतिक्रमण

आये थे अतिक्रमण हटाने, करनी पड़ गई नाले की सफाई

398

जनता जब अपने मूड में आ जाये तो कुछ भी संभव है, बानगी दिखी वाराणसी के भोजुबीर चौराहे पर…

MD Asif

मो० आसिफ़ (वाराणासी संवाददाता)

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: भोजुबीर के महावीर मंदिर चौराहे स्थित अतिक्रमण हटाने पूरे लाव लश्कर के साथ पहुँचे अधिकारियों जनता का आक्रोश झेलना पडा।

क्षेत्रीय लोगों के गुस्से से घबराये अधिकारियों नें अतिक्रमण को तोड़नें आयी जेसीबी मशीन से पहले जाम नाले की सफाई करवाई उसके बाद अतिक्रमण व अवैध निर्माण को जेसीबी ने गिराया।

SP सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आज से लेकर 31 मार्च तक अतिक्रमण का अभियान चलाया जाएगा, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से विभिन्न स्थानों को चिन्हित कर अतिक्रमण हटाने का कार्य किया जाएगा। आज का यह अभियान महावीर मंदिर के चौराहे से शुरू हुआ है जो पांडेपुर से लेकर ताड़ी खाना तक चलाया जाएगा।

अभियान में शामिल अधिकारी में जोनल नगर निगम, विकास प्राधिकरण, कैण्ट थाना प्रभारी के साथ पुलिस दल, अर्दली बाजार चौकी इंचार्ज, TSI आनंद जी,अभिचल पांडेय, अपर नगर आयुक्त, सयुक्त राजस्व प्रभारी, ACM-4 विणा यादव, PWD जेई, नगर निगम जेई मौके पर मौजुद रहे।

व्यापारी व सभासद अशोक मौर्या के साथ मंदिर के महंत ने चलाए जा रहे अतिक्रमण अभियान का विरोध किया और कहा कि मंदिर से सटा सीवर का पानी महीनों से बह रहा है। कई बार शिकायत करने के बाद भी इसको सही नही किया गया। इधर जनता गंदगी से परेशान है, और कोई सुनवाई नही हो रही है। उसके बाद भी अधिकारी हर दो महीने में टिन शेड तोड़ने आ जाते है।

सभासद का कहना है कि यदि एक समय सीमा जनता को दे दिया जाये तो सारा कार्य आसानी से हो जाये। जिससे जनता के साथ साथ व्यापारी भी परेशान नही होंगे।