BREAKING NEWS
Search
सुशांत सक्सेना

आरोपियों को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों से भिड़ा आरक्षक

459
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। जिले में गांजा तस्करी व मासूम के साथ दुराचार करने के बाद अब खाकी वर्दी का एक और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया हैं। निलंबित पुलिस आरक्षक ओमप्रकाश गुरुवार को सिरमौर चौराहे में आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस कर्मियों से ही भिड़ गया। इसकी जानकारी मिलते ही एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए।

जिसके बाद आरोपी आरक्षक ओमप्रकाश भिंडी को पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया हैं। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में अफरा तफरी सी मच गई हैं। अपराधिक मामलों में गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश करने वाले समान थाना के आरक्षक सुरेंद्र पांडे आरोपियों को कोर्ट लेकर जा रहे थे।

तभी जैसे ही चौराहे पर पहुंचे उसी समय निलंबित आरक्षक ओमप्रकाश भिंडी वहां पहुंचकर आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास करने लगा और जब पुलिसकर्मियों ने विरोध किया तो आरक्षक ने आरोपियों को नहीं छोड़ने पर चक्का जाम करने की धमकी दी।

इस मामले की सूचना तत्काल समान थाना प्रभारी प्रभात शुक्ल ने रीवा पुलिस अधीक्षक सुशांत सक्सेना को दी जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया। सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल ही ओमप्रकाश भिंडी को गिरफ्तार कर कार्यवाही की ओमप्रकाश भिंडी को पहले ही तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

देखें विडियो।