BREAKING NEWS
Search
आशीष पटेल

आशीष पटेल को विधान परिषद का टिकट मिलने से खुशी

347

टिकट को लेकर भाजपा और अपना दल की एक महीनें चली माथापच्ची के बाद हुआ फैसला…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मिर्ज़ापुर: अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति आशीष सिंह पटेल को विधान परिषद का टिकट मिलने से कार्यकर्ताओं में हर्ष है। उन्होंने भरूहना स्थित कैंप कार्यालय और बथुआ चौराहे पर मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। लोगों का मानना है कि भाजपा की पहल से गठबंधन को और मजबूती मिलेगी।

विधान परिषद सदस्य पद से होने वाले चुनाव को लेकर एक महीने से भाजपा और अपना दल की ओर से माथापच्ची चलती रही। दोनों दलों के शीर्ष नेतृत्व के बीच कई दौर की वार्ता के बाद आखिरकार परिणाम सामने आ गया। दस सीटों पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी घोषित किये तो एक सीट अपना दल एस को दिया। अपना दल एस ने एकमत होकर राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल को अपना प्रत्याशी बनाने की घोषणा की।

इसके बाद भरूहना स्थित कैंप कार्यालय में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया गया। बथुआ चौराहा पर भी मिष्ठान वितरण किया गया। लोगों ने केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल व आशीष सिंह पटेल को बधाई दी। अपना दल एस के चाणक्य पहली बार पर्दे पर आए। अपना दल के बैनर तले पत्नी अनुप्रिया पटेल के साथ राजनीतिक सफर की शुरुआत करने वाले आशीष सिंह पटेल ने हमेशा चाणक्य की भूमिका निभाई। पहली बार वह पर्दे पर आयेंगे। विधान परिषद चुनाव में प्रत्याशी बनाये जाने के बाद वह सक्रिय राजनीतिक सफर शुरू करेंगे।