BREAKING NEWS
Search
Card

शादी की कार्ड के बहाने सपा के लिए मांगी जा रही है वोट, अखिलेश ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

621

कानपुर। इन दिनों एक शादी के कार्ड को लेकर बड़ी चर्चाएं हो रही है। इस कार्ड में शादी की निमंत्रण के साथ-साथ समाजवादी पार्टी वोट करने की भी अपील की जा रही है।

दरअसल, जानकारी के मुताबिक लोहिया वाहिनी के जिला महासचिव सौरभ सिंह उर्फ़ देवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने बहन की शादी के कार्ड में निमंत्रण के साथ-साथ समाजवादी पार्टी वोट करने की भी अपील की है। कार्ड में लिखा हुआ है- “अखिलेश की सुने साइकिल ही चुने, अपना वोट समाजवादी पार्टी को दे।”

Shaadi Card

Janmanchnews.com

आपको बताते चले कि जब सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पास सौरभ सिंह कार्ड देने पहुंचे तो उन्होंने उनकी काफी तारीफ़ की। अखिलेश यादव ने जिला महासचिव सौरभ सिंह को  पने पास बिठाकर कहा कि ऐसे कार्यकर्ताओं की वजह से समाजवादियों का वजूद है।

मिली जानकारी के मुताबिक लोहिया वाहिनी महासचिव सौरभ सिंह उर्फ़ देवेन्द्र सिंह मैदु ताहरपुर गांव के रहने वाले है। उनके पिता के निधन हो जाने के बाद वो अपनी छोटी बहन लवली की शादी बड़े ही धूम-धाम से करने जा रहे हैं।

बता दें, सौरभ की छोटी बहन की शादी 10 फरवरी को होने वाली है। सौरभ सिंह के अनुसार इस शादी को यादगार बनाने और सपा पार्टी के लिए बड़ी जीत को लेकर यह संदेश लिखवाया गया है।