BREAKING NEWS
Search
Aurangabad road accident

औरंगाबाद में चाचा के साथ दुकान जा रहे भतीजे को स्कॉर्पियो ने रौंदा, गया में ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

191
Share this news...

Patna: औरंगाबाद में चाचा के साथ दुकान जा रहे एक मासूम को बेलगाम स्कॉर्पियो ने कुचल डाला। मौके पर ही 3 वर्षीय शिवम की मौत हो गई, जबकि गोकुल कुमार की हालत गंभीर है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोयरी बिगहा इलाके की है, जहां, सुबह-सुबह शिवम अपने चाचा गोकुल कुमार के साथ दुकान जा रहा था।

रास्ते में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां डॉक्टरों ने शिवम को मृत घोषित कर दिया। घटना से लोग आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और काफी समझाने के बाद स्थानीय लोगों को शांत कराया। इधर, स्कॉर्पियो चालक फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

गया में ट्रक ने महिला को कुचला

इधर, गया से भी सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत की खबर आ रही है। घर से पति और बेटे के साथ बाइक से निकली एक महिला की ट्रक से भीषण टक्कर में मौत हो गई है। हादसे में महिला का सिर और धड़ अलग हो गया है जबकि पति और बेटे को मामूली चोट आई है। घटना गया के सरेवा मोड़ के पास हुई, जहां ट्रक बाइक सवार महिला को कुचलते हुए निकल गई। ट्रक चालक फरार है। हादसे से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया। फिलहाल दूसरी लेन से वाहनों का आना जाना हो रहा है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझा कर शांत करवाया।

लोगों के अनुसार गुरारु प्रखंड के वर्मा गांव निवासी कौशल्या देवी अपने पति अरुण चंद्रवंशी व बेटे के साथ घर से बाइक पर सवार होकर मायके के लिए सुबह 10 बजे निकली थी। रास्ते में जब वह सरेवा मोड़ स्टेट हाइवे 69 पहुंची तो वह पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गयी और वह ट्रक के पिछले हिस्से के पास गिर गई। तभी ट्रक उसे कुचलता हुआ आगे निकल गया। मृतका के पति व बेटे उसके कुचले हुए सिर और शव को सीने से लगा कर कराह उठे। दोनों की कराह सुन आसपास के लोग भी सन्न रह गए।

नालंदा में युवक ने अपनी चाची को गोली मारकर किया घायल

नालंदा में छठ का प्रसाद खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपनी ही चाची को गोली मार दी। स्थानीय लोगों ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के पपरनौसा गांव की है, जहां मंगलवार देर शाम एक युवक ने अपनी चाची को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल महिला रामचंद्र यादव की पत्नी शकुंती देवी है।

शकुंती देवी ने बताया कि भतीजा छोटे यादव से छठ पूजा में प्रसाद खाने को लेकर बच्चों में विवाद हुआ था। इसी रंजिश में वह घर में घुसकर परिवार वालों के साथ मारपीट करने लगा। मैंने इसका विरोध किया तो मुझे गोली मार दी। इसके बाद लाठी-डंडे से परिवार की पिटाई कर तीन लोगों को घायल कर दिया। घायलों में नरेंद्र यादव, सत्येंद्र यादव और योगेंद्र यादव शामिल हैं।

Share this news...