Bahujan

बहुजन समाज छात्रसंघ नें निकाला स्वाभिमान मार्च, जमकर लगे सरकार विरोधी नारे

93

सोनारपुरा शिवाले से जुलुस निकलकर प्रधानमंत्री कार्यालय से होते हुए लंका के पास बाबा साहेब की प्रतिमा तक आया…

–ताबिश अहमद



वाराणसी: आज लगभग पांच बजे लंका थाना के अंतर्गत बहुजन समाज छात्र संघ के लोगो ने भारत सरकार के खिलाफ स्वाभिमान मार्च निकाला और भारत सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बहुजन समाज छात्रसंघ के अध्यक्ष रविन्द्र प्रकाश भारती ने बताया कि लोकतांत्रिक देश मे केंद्र में भाजपा सरकार है और महाराष्ट्र में भी भाजपा सरकार ही है, बीजेपी सरकार और आरएसएस की मिलीभगत से कोरेगांव में दंगा कराया गया है। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस को कोरेगांव मे हुये खून-खराबे की नैतिक जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा दे देना चाहिए।

रविन्द्र प्रकाश नें कहा कि अपनें महापुरुषों के स्वाभिमान और लोकतांत्रिक मूल्यो की रक्षा के लिए कोरेगांव में हमारे लोगों नें शहादत दी है। पांच सौ लोगों ने पच्चीस हज़ार पेशवाओं का जहां मानवीर शासन कर रहे थे, उनका कत्ले आम किया है, इसलिए हम उसकी शहादत और उसका शौर्य दिवस मनाएंगे, और कल महाराष्ट्र में ही नही बल्कि पुरे भारत में मनाएंगे।

साथ ही उन्होंने भारत (भाजपा) सरकार का विरोध करते हुए बताया कि जो अमानवीय घटना और अमानवीय साजिश केन्द्र और राज्य सरकार के द्वारा महाराष्ट्र में की गई है, पूरा बहुजन समाज छात्र संघ परिवार और पूरा बहुजन समाज इसकी घोर निंदा करता है। और अब पूरे भारत में इस तरह का आंदोलन चलेगा। जिसमें हम भाजपा सरकार और आरएसएस की साजिश को नेस्तनाबूत कर देंगे।