Ajay Singh

जिला पुलिस अधीक्षक पर बजरी माफिया ने की फायरिंग, घेराबंदी कर पुलिस ने दो को धरदबोचा

279
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

धौलपुर- जिले के निहालगंज थाना इलाके में मंगलवार को बजरी माफिया और पुलिस फिर आमने-सामने हो गए. बखौफ बजरी माफियाओं ने पुलिस अधीक्षक की गाड़ी पर पथराव कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी. हमले में पुलिस अधीक्षक बाल-बाल बच गए. लेकिन, उनकी गाड़ी का एक तरफ का शीशा टूट गया.

बाद में पुलिस ने घेराबंदी कर दो बजरी माफियाओं को घेरकर पकड़ लिया. जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अजय सिंह शहर की अशोक विहार कॉलोनी से अपनी गाड़ी से निकल रहे थे. इस दौरान उन्हें बजरी माफियाओं द्वारा आधा दर्जन से अधिक ट्रैक्टर-ट्रालियां को ले जाने की सूचना मिली.

जैसे एसपी अशोक विहार कॉलोनी पहुंचे, तो बजरी माफियओं ने उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया और बाद में फायरिंग कर दी. पुलिस और बजरी माफियाओं में हुई मुठभेड़ से कॉलोनी में हड़कंप मच गया. एसपी पर हमले के सूचना के बाद शहर कोतवाली, निहालगंज और सदर थाना पुलिस की टीमों ने अशोक विहार कॉलोनी की चौतरफा घेराबंदी कर माफियाओं को दबोच ने की कोशिश की.

एसपी के गनमैन ने एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पहिए में गोली मार दी. पुलिस के दबाब को देखकर करीब आधा दर्जन बजरी माफिया फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने मौके से एक ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर दो बजरी माफियाओं को हिरासत में ले लिया. दोनों बजरी माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.