BREAKING NEWS
Search
arrested

पुलिस की संयुक्त कार्यवाई…कई जगह छापे, 6 शातिर बदमाश गिरफ्तार

433
Share this news...
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी कर 4 पिस्तौल, 2 पिस्टल, 79 कारतूस, 5 खोखा, एक स्कोर्पियो गाड़ी और 5 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। और साथ ही 6 शातिर बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है।

एसपी अदित्य कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गुप्त सूचना पर एएसपी मिथलेश कुमार के नेतृत्व में जिले के कई थाना छेत्रों में छापेमारी की गई। उन्होंने बताया कि 1 मार्च को चोरों ने नयागांव थाना के पुराने भवन में स्तिथ मालखाना से जब्त किए गए हथियारों को चुरा लिया था।

23 मार्च को पुलिस ने चोरीशुदा राइफल, 2 देसी पिस्तौल और 2 कारतूस के साथ 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पुलिस दबाव के कारण चोरी की वारदात का मास्टरमाइंड बागडोव निवासी सौरभ कुमार ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने सौरभ कुमार का कोर्ट से रिमांड पर लिया तो उसकी निशानदेही पर नयागांव थाना छेत्र के महमदपुर गांव निवासी धीरज तांती को गिरफ्तार किया गया।

फिर उसकी निशानदेही पर धीरज तांती के घर से 2 देशी पिस्तौल, एक मैगजीन, राइफल की 67 कारतूस, थ्री नट थ्री का 3 कारतूस और 6 खोखा बरामद किया।

वहीं पुलिस ने सौरभ के घर से एक देशी पिस्तौल और एक मोबाईल जब्त किया है। साथ ही एसपी ने बताया कि बरामद सभी हथियार नयागांव थाना के मालखाना से चुराया गया था।

Share this news...