bagpa maale

बालिका गृह बलात्कार कांड को लेकर वामदल व राजद का विरोध प्रदर्शन

45
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड को लेकर सभी विपक्षी दलों द्वारा लगातार नीतीश सरकार से कार्यवाही करने की मांग की जा रही है। वहीं इस घटना में संलिप्त नीतीश सरकार के मंत्री और मंत्री पति की गिरफ्तारी सहित अन्य मांगों को लेकर वामदल और राजद सहित कई विपक्षी पार्टियों ने बेगूसराय में राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया।

मौके भाकपा के पूर्व विधायक अवधेश राय, माकपा के पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह और राजद जिलाध्यक्ष मौजूद रहे। इस घटना को लेकर अशोक यादव ने कहा कि नीतीश सरकार में कैबिनेट के समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का नाम बालिका गृह में मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने में नाम सामने आया है।

इसके बावजूद नीतीश कुमार ने अभी तक मंत्री मंडल से बर्खास्त नहीं किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में सरकार के संरक्षण में बलात्कार और हत्या की घटना को अंजाम दिया जा रहा। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

वही इस विरोध प्रदर्शन में मौके पर अनिल अंजान, अंजनी कुमार सिंह, चंद्र देव वर्मा, ए आई एस एफ के अमीन हमज़ा, सजग सिंह, शम्भू देवा सहित अन्य उपस्थित थे।