BREAKING NEWS
Search
Begusarai

अज्ञात चोरों ने की लाखों की लूट, पुलिस पर टूट पड़े ग्रामीण

238
Santosh Raj

संतोष राज

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सिहमा चौक स्थित तीन ज्वेलरी और एक किराना दुकान में मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए।

ज्योति ज्वेलर्स के प्रोपराइटर राजेश ठाकुर ने बताया कि पीछे के ग्रिल को तोड़कर तकरीबन एक लाख रुपये का जेवर चोरी कर लिया गया है। वहीं सुजीत ठाकुर ज्वेलर्स से तकरीबन डेेढ लाख का जेवरात चोरी हो गयी है। इसके साथ ही नगद 7 हजार रुपये भी ले गए।

साथ ही बॉबी ज्वेलर्स प्रोपराइटर कुंदन कुमार ने बताया कि उनके दुकान से तकरीबन 40 हजार के जेवर और 1500 नकद राशि दरवाजा तोड़कर चोर ले गए। उनकी दुकान से सटे श्यामलाल किराना के दुकान में भी चोरी कर ली गई है।

ग्रामीणों द्वारा सुबह मेें दुकानदारों को घटना की जानकारी मिली तो सभी दुकानदार अपने-अपने दुकान पर पहुंचें। वहां भारी संख्या में ग्रामीण भी जमा हो गए।

छौड़ाही ओपी को सुबह में लगभग 6:00 बजे ही थाना को जानकारी दी गई। पुलिस प्रशासन 9:30 बजे सुबह पहुंची है और छानबीन शुरू की। वहीं पर ग्रामीण द्वारा पुलिस को देर से आने पर आक्रोश हो कर चौराहे पर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने टायर जलाकर पुलिस के प्रति विरोध जाहिर किया।

आक्रोशित लोग चोरों को अविलंब पकड़ने एवं चोरी की गई सामान की बरामदगी की मांग कर रहे थे। भीड़ इतनी आक्रोशित थी कि पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास तक किया गया। टायर का हवा निकालकर लुकिंग ग्लास तोड़ दिया। थाना अध्यक्ष ने कहा कि दुकानदार ने आवेदन दिया है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।