हजारों कार्यकर्ताओं के नारों के बीच बेगूसराय में अपना नामांकन भरने पहुंचे भाजपा नेता गिरिराज सिंह

284
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय- शनिवार को बेगूसराय समाहरणालय में फायर ब्रांड और चर्चित एनडीए और भाजपा का चेहरा गिरिराज सिंह ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना पर्चा दाखिल किया.

हजारों कार्यकर्ताओं के बीच स्टेशन रोड बेगूसराय से काफला नारों और बाजों के बीच ट्रैफिक चोक से गुजरता हुआ कचहरी रोड तक पहुंचा. जहां पूर्व से प्रशासन कार्यकर्ताओं की भीड़ को रोकने के लिए बेरिकेट लगा रखा था और भारी पुलिस बल का भी व्यवस्था किया गया था.

फिर नियमानुसार प्रत्याशी को जिलाधिकारी के समक्ष सिर्फ पांच लोगों को लेकर अपना पर्चा दाखिल किया जाना था. हुआ भी ऐसा ही कि गिरिराज सिंह के साथ पांच लोग नामांकन के लिए अंदर गए और लगभ एक घटने तक कागज़ी कार्रवाई पूरे कर लोग बाहर आये.

उस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं में ऊर्जा और उत्साह देखने योग्य था. एक ओर गिरिराज सिंह समाहरणालय में उपस्थित नामांकन प्रक्रिया में व्यस्त थे, तो दूसरी ओर कार्यकर्ता बाहर घण्टों तक नारे लगाते रहे.

दूसरी ओर मौजूदा MLA बोगो सिंह हर पल गिरिराज सिंह जी के साये की तरह साथ नजर आये. वहीं जदयू जिलाध्यक्ष श्री भूमिपाल राय जी भी हर पल भावी सांसद के साथ ही नजर आये. नामांकन प्रक्रिया समाप्ति के बाद रोड शो करत पूर्वे से निर्धारित सम्बोधन स्थल जीडी कॉलेज की ओर काफला आगे बढ़ गया.