BREAKING NEWS
Search
Padmavat

25 जनवरी को प्रदर्शित होगी भंसाली की विवादास्पद फ़िल्म “पद्मावत”

385
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

मुंबई। आखिरकार सुझाए गए कई संशोधन को स्वीकार कर फेरबदल करने के बाद संजय लीला भंसाली की विवादास्पद और बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन का रास्ता साफ हो गया। अब यह 25 जनवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी। ‘पद्मावती’ फिल्म का नाम बदल कर अब ‘पद्मावत’ कर दिया गया है। फ़िल्म के सह निर्माता वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सूत्रों द्वारा यह जानकारी दी गई है।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) ने पटकथा को लेकर विवाद में फंस गयी फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति प्रदान कर दी है। सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से फिल्म का नाम बदलने और कुछ अन्य बदलाव करने को कहा था। जिसे निर्माता द्वारा कर देने के बाद फ़िल्म के प्रदर्शन को मंजूरी दे दी गई है। पहले यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली थी जिसे देशव्यापी विरोध प्रदर्शन और कई राज्य सरकार द्वारा प्रदर्शन पर प्रतिबंध के बाद स्थगित कर दिया गया था।

हालांकि, वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने पुष्टि की है कि फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी। वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने बताया, यह फिल्म 25 जनवरी को प्रदर्शित होगी।