BREAKING NEWS
Search
Hemant katare

कांग्रेस विधायक कटारे की मुश्किलें बढ़ी, रेप का केस दर्ज

462

राजकुमार जायसवाल की रिपोर्ट,

भोपाल। अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे की मुश्किलें फिर बढ़ गई है। कटारे के खिलाफ महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।कटारे पर युवती की शिकायत पर रेप,धमकाने समेत कई धाराओं को लेकर मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल युवती भोपाल के सेंट्रल जेल में बंद है। लेकिन उसने ये शिकायत जेल से ही महिला थाने में भेजी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है , मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, अटेर से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर युवती ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।युवती ने  सेंट्रल जेल से महिला थाने में शिकायत भेजी है, जिसके आधार पर एफआईआर बजरिया थाने में दर्ज हुई है। इसी के साथ पुलिस ने अपहरण और धमकी देने के मामले में भी एफआईआर दर्ज की है।एफआईआर के बाद कटारे अंडरग्राउंड हो गए हैं।

FIR गुरुवार देर रात दर्ज की गई।इस आवेदन के बाद पुलिस ने कटारे के खिलाफ भादवि की धारा 376 की एफआईआर भी दर्ज कर ली है। इसके साथ ही उनके तीन अज्ञात साथियों को भी आरोपी बनाया गया। उनके खिलाफ भादवि की धारा 365, 384, 386, 34 का मामला दर्ज किया गया है। महिला ने जो आवेदन दिया है उसमें बताया है कि वह बजरिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर में निवास करती है।

बता दें कि 24 जनवरी को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कटारे की शिकायत पर इस युवती को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसके बाद दो वीडियो जारी हुए थे। जिसमें पहले युवती और बाद में उसकी मां कटारे को निर्दोष बता रही थीं।

वहीं युवती की मां ने भी बंदूक की नोक पर अपहरण का आरोप कटारे और उसके साथियों पर लगाया है।उन्होंने लिखित शिकायत में डीआईजी भोपाल को कहा है कि कटारे ने उनका अपहरण करके बंदूक की नोक पर कुछ कागजों पर साइन कराए और एक गाड़ी में बिठाकर एक वीडियो बनवाया, जिसमें उन्होंने अपनी मर्जी के मुताबिक बुलाकर वीडियो रिकॉर्ड किया।

गौरतलब है कि बीते दिनों विधायक कटारे ने भोपाल क्राइम ब्रांच को एक छात्रा का वीडियो दिखाकर  ब्लेकमेलिंग की शिकायत की थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार कर लिया। छात्रा की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में एक युवक विक्रमजीत सिंह का नाम सामने आया था जिसने वीडियो बनाने में उसकी मदद की थी।

इस बीच विक्रमजीत सिंह फरार हो गया। इसके बाद छात्रा की मां ने वीडियो जारी कर अपनी बेटी को बेगुनाह बताया और कुछ लोगों द्वारा उसे फंसाने की बात कही। इसी बीच छात्रा ने पत्र लिखकर विधायक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने कटारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।