BREAKING NEWS
Search
Rahul Gandhi

दीपक बावरिया के साथ हुई बदसलूकी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया नाराज़गी

385
Share this news...

भोपाल। MP चुनाव से पहले ही कांग्रेस पार्टी में काफी उथल पुथल देखने को मिल रहा है। पार्टी के अन्दर कई तरह के गुटबाज़ी देखने को मिली है। ऐसे में पार्टी के आलाकमान राहुल गांधी ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से पार्टी प्रभारी महासचिव दीपक बावरिया के साथ बदसलूकी और कथित मारपीट करने के आरोपी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहार का रास्ता दिखा दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर बड़े सख़्त लहज़े में MP कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि ‘ये मेरे प्रतिनिधि हैं। ही इज एज गुड एज मी। उनके साथ ऐसी बदसलूकी कैसे हो सकती है।’

वही इस मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह घेरे में आ गये। दरअसल, बीते दिनों बावरिया पर धावा बोलने वाले उनके ही समर्थक थे। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता द्वारा बताया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस बैठक में काफी नाराज़ दिखे। अगर चुनाव सिर पर नहीं होती तो नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर भी कार्यवाही हो जाती।

साथ प्रतिपक्ष अजय सिंह ने इस घटना से स्वयं को अलग बताते हुए कड़ी निंदा की। मगर फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बैठक में संतुस्ट नहीं दिखे। साथ ही श्री गांधी ने कहा कि बावरिया ने ऐसा क्या गलत  किया है। इस मामले को लेकर श्री गांधी ने कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस कमलनाथ को सक्त निदेश देते हुए कहा की ऐसी घटना पर सख्त कार्यवाई करे और किसी को ना छोड़े।

Share this news...