भाजपा विधायक और उसके भाई पर लगा एक विधवा महिला से जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कराने का बड़ा आरोप

248
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

गोरखपुर- संतकबीरनगर के बीजेपी विधायक जय चौबे और भाई राकेश चौबे सहित उनके गुर्गो पर एक विधवा महिला ने जमीन की फर्जी रजिस्ट्री कर हथियाने का गंभीर आरोप लगाया है.

मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर से सटे संतकबीर नगर जिले में मानो पनौती सी लग गई है. संतकबीरनगर के वर्तमान सांसद शरद त्रिपाठी अपने ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह बघेल को जूतों से मारने के बाद चर्चा में आए थे, उसी क्रम में गोरखपुर से सपा सांसद प्रवीण निषाद जो वर्तमान में संतकबीरनगर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी हैं उनके ऊपर भी पिछले दिनों एक निजी चैनल सहित सभी मीडिया ने करोड़ों रुपए ब्लैकमनी में लुटाए है और लुटाएंगे, यह बातें खुद सांसद प्रवीण निषाद ने एक स्टिंग ऑपरेशन में कही थी.

संतकबीरनगर जिले में एक पीड़ित परिवार ने प्रेस वार्ता कर यह आरोप लगाया हैं कि बीजेपी विधायक जय चौबे व उनके भाई राकेश चौबे के मिलीभगत और इशारे पर उनके गुर्गे सुशील सिंह ने गांव के ही इंद्रजीत यादव, सुशीला सिंह, राजू सिंह से मिलकर फर्जी तरीके से हमारी जमीन रजिस्ट्री करा ली हैं.

पीड़ित परिवार ने कहा कि जिस जमीन को बेचने की बात हुई थी, उसकी आड़ में हमारी विधवा मा और बड़े पाप से बिना हमारे संज्ञान में डाले हमारी पूरी प्रॉपर्टी फर्जी तरीके से लिखवा लिए हैं.

जिसकी जानकारी हमें होते ही डीएम, एडीएम, एसएसपी, से कई बार मिले फिर भी हमको न्याय नहीं मिला मुख्यमंत्री दरबार में भी गोरखनाथ मंदिर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिल चुका हूं और सारे अधिकारियों को फैक्स व रजिस्ट्री भी कर चुका हूं.

पीड़ित परिवार ने यह भी कहा है कि हमको लगातार अलग अलग नंबरों से धमकी दी जा रही है. परिवार के लोगो का कही आना जाना भी दुस्वार हो गया है.

अपने गांव से पलायन होने को मजबूर हैं अब हमारे पास रहने के लिए कोई जमीन नहीं बचा है अगर हमारी जमीन हमें वापस नहीं मिलती है तो पूरे परिवार सहित हमलोग आत्महत्या करेंगे, अगर हमारे परिवार के साथ कोई भी घटना घटती है तो पूरी जिम्मेदारी विधायक और इनके भाई की होगी.

देखें वीडियो-