BREAKING NEWS
Search
big allegation on chirag paswan

चिराग पासवान के पूर्व सहयोगी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- नक्‍सलियों से संबंध

266
Share this news...

Patna: क्‍या लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के नक्‍सलियों से संबंध (Contact with Naxalites) हैं? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। दरअसल, यह आरोप उनके ही एक पूर्व सहयोगी ने लगाया है। बगावत के बाद पार्टी से निष्‍कासित (Expelled) कर दिए गए नेता केशव सिंह (Keshav Singh) एलजेपी को दो-फाड़ करने की अपनी कोशिशों के बीच पार्टी सुप्रीमो चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर भी हमलावर हैं। उन्‍होंने चिराग पासवान के खिलाफ पटना के शास्‍त्रीनगर थाना (Shastri Nagar Police Station Patna) में हत्‍या की धमकी दिलाने के आरोप में एफआइआर (FIR) दर्ज कराई है। एफआइआर में उन्‍होंने चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध रखने के गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्‍होंने सरकार से इसकी जांच कराने की मांग भी की है। इस आरोप पर अभी तक चिराग पासवान या उनकी पार्टी की ओर से प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

चिराग के खिलाफ दर्ज कराई एफआइआर

एलजेपी से निष्‍कासित कर दिए गए केशव सिंह ने रविवार को पटना के शास्त्री नगर थाने में चिराग पासवान के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। केशव सिंह का कहना है कि अमर आजाद नाम के एक व्यक्ति ने एलजेपी सुप्रीमो चिराग पासवान के कहने पर उन्‍हें धमकी दी थी। यह धमकी उन्‍हें एलजेपी में लोकतंत्र की बात उठाने के कारण दी गई थी। इसके बाद उन्‍हें पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर निष्कासित कर दिया गया है। केशव सिंह के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान की संलिप्‍तता है।

चिराग के नक्‍सलियों से संबंध के भी लगाए आरोप

केशव सिंह ने चिराग पासवान पर और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से संबंध रहे हैं। केशव के अनुसार चिराग पासवान ने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए नक्सलियों से भेंट भी की थी। इसकी जांच सरकार को करानी चाहिए।

डीजीपी व एसएसपी से भी करेंगे बात

केशव के अनुसार अब वे पटना के एसएसपी एवं डीजीपी को भी पूरे मामले की जानकारी देंगे। साथ ही किशनगंज के एसपी को भी ई-मेल से आवेदन भेजेंगे।

अब चिराग पासवान की प्रतिक्रिया का इंतजार

चिराग पर लगाए गए आरोपों व दर्ज एफआइआर की बाबत एलजेपी की तरफ से अभी तक  कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब निगाहें चिराग पासवान व उनकी पार्टी की प्रतिक्रिया पर टिकी हुई है।

Share this news...