दादी ने किया रिस्तों को शर्मसार अपनी ही पोती का करवाया गैंग रेप

53

कीर्ति माला,

बेगूसराय। कहते है दर्द तो बस अपने समझ सकते हैँ और कोई नहीं पर जब अपने ही बन जाए हैवान तो किस पर भरोसा करें। एक ऐसे ही रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के बेगूसराय जिले में सामने आया है।

जहां एक दादी ने ही दरिंदों के साथ मिलकर अपनी नाबालिग पोती का रेप करवा दी। नाबालिग बच्ची चिल्लाती रही पर उसकी चीख ना तो दरिंदों ने सुनी न ही उसकी दादी ने। दरिंदे अपनी हवस की भूख मिटाने के बाद उसे छोड़ कर चले गए। लेकिन इस बात की जानकारी बच्ची ने रोते हुए पड़ोस वालों को सुनाई जब इस बात की जानकारी आस-पास के लोगों को हुई तो उन्होंने थाने पहुंचकर दादी और गांव के चंद्रकांत पाठक, पंकज कुमार तथा नीतीश कुमार खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पीड़िता ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कहा की उसके मां-बाप प्रदेश में रहकर नौकरी करते हैं और वह घर में अकेली दादी के साथ रहती थी। किसी बात को लेकर दादी से सुबह उसका झगड़ा हुआ था फिर देर रात गांव के ही तीन लड़के को अपने घर बुलाया और उसे हमारी इज्जत लूटने को कहा।

दादी के कहने के बाद तीनों लड़के हमारी तरफ टूट परे और मारपीट करते हुए शारीरिक संबंध बनाए। वहीं पीड़ित नाबालिग बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी मामले की जांच चल रही है।