BREAKING NEWS
Search
jdu baliya meeting

जदयू का एक-एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के आह्वान पर मर मिटने को तैयार, विकास मेरा धर्म, सुशासन मेरा कर्म- भूमिपाल राय

698

जदयू का एक-एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के आह्वान पर मर मिटने को तैयार है…

Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी की रिपोर्ट,

बेगूसराय (बलिया)। प्रखंड जनता दल (यू) के संवाद एवं समीक्षा आज दो प्रखंड बलिया एवं डंडारी में संबाद समीक्षा हुई। बलिया से प्रखंड अध्यक्ष दयानंद सिंह, डंडारी से प्रखंड अध्यक्ष संतोष सिंह, प्रभारी नंद कुमार, प्रभारी विजय अग्रहरी उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए पूर्व विधान पार्षद सह जिला अध्यक्ष भूमिपाल पाल राय ने कहा कि जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बने हैं। तब से उन्होंने विकाश को अपना धर्म और सुशासन को कर्म बना कर बिहार को सवारने में लगें हुई हैं। आज बिहार में विकास दिख रहा है। राज्य में सुशासन है नीतीश जी ना तो किसी को फँसाते है ना ही बचाते हैं। फिर भी कुछ लोग राजनीत के तहद बिहार को बदनाम करने पर तुले है।

jdu baliya meeting

Janmanchnews.com

जदयू का एक-एक कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के आह्वान पर मर मिटने को तैयार है। उसे पार्टी को लोकसभा चुनाव जीतने से कौन रोक सकता है। बिहार में लोकसभा चुनाव नीतीश जी के विकास पर ही होगा। हमारे नेता नीतीश कुमार सम्पूर्ण बिहार को अपना परिवार मानते है और समग्र विकास के लिए हमेशा प्रयत्नशील है और विकास कर रहे है।

यही कारण है कि आज देश में लोकप्रिय नेताओ में इनकी पहचान बनी हुई है। इस संवाद समीक्षा में उपस्थित हुए पार्टी के राज्य परिषद सदस्य ब्रज किशोर मेहता, रामनंदन पासवान, प्रवक्ता अरुण महतो, मुकेश राय, रामप्रवेश सिंह, मो0अब्दुल्ला, मनोज दास, कल्पना कुमारी, मो0 जहाँगीर, अशोक सिंह, अरविन्द साह, अमित सिन्हा, अदित्य राज वर्मा, राज कुमार ताँती, मो0 परवेज आलम, मिथुन कुमार, हरी नंदन चौरसिया, भूमिभूषण राय एवं आदि गणमान्य उपस्थित हुये।