BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews

बैंककर्मियों से दिन दहाड़े 20 लाख रुपये की लूट

270

पंकज पाण्डेय की रिपोर्ट,

बेगूसराय। यूनाइटेड बैंक, बरौनी शाखा से  बीस लाख रुपये लेकर आलापुर शाखा स्कॉर्पियो से जा रहे बैंककर्मियों को फुलवरिया थाने के विषहर स्थान-आलापुर पथ पर गाछी के निकट पहले से ही घात लगाये हथियारबंद छह अपराधियों ने सोमवार को दोपहर ढाई बजे बंधक बना लिया और बीस लाख रुपये लूट लिये।

अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर फायरिंग भी की। सभी लुटेरे दो बाइकों पर सवार थे।बीस लाख रुपया बैंककर्मी द्वारा बिना सुरक्षा गार्ड के स्कॉर्पियों से ले कर जाना मामले को संदिग्ध बना रहा है।

पुलिस भी बैंक कर्मियों व स्कॉर्पियो चालक की भूमिका संदिग्ध मान रही है।तेघड़ा के डीएसपी बीके सिंह ने बताया कि BR11M 8513 नंबर की स्कॉर्पियो पर सवार बैंककर्मी राजेंद्र ठाकुर, लालू साह, रमेश कुमार और गाड़ी का चालक सौरभ कुमार यूनाइटेड बैंक बरौनी से बीस लाख रुपये लेकर आलापुर शाखा जा रहे थे।

रास्ते में विषहर स्थान-आलापुर पथ पर गाछी के निकट पहले से घात लगाए अपराधियों ने स्कॉर्पियो को हाइजैक कर लिया। इस दौरान लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए करीब तीन-चार राउंड हवाई फायरिंग की तथा गोली मारकर स्कॉर्पियो का शीशा भी तोड़ दिया। इसके बाद लुटेरे बैंककर्मियों को हथियार का भय दिखाकर  20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

 हालांकि इस घटना में किसी के जख्मी होने की सूचना नहीं है। डीएसपी ने बताया कि बगैर किसी सुरक्षा गार्ड के 20 लाख रुपये की बड़ी रकम बैंककर्मी स्कॉर्पियो से ले जा रहे थे। प्रथमदृश्यता चालक व बैंककर्मी की भूमिका संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। लूटकांड की जांच व खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है। घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित कर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।