BREAKING NEWS
Search
arrested

बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए बाइक की चोरी करने आ रहे युवक गिरफ्तार

312
Rakesh Kumar Mishra

राकेश कुमार मिश्रा

दरभंगा: जिले में आपाची बाईक लूटने की नियत से आ रहे बेगूसराय और समस्तीपुर जिले के अपराधियों को पंडासराय गुमटी पर गश्त लगा रही बहादुरपुर थाने की पुलिस ने रविवार को देर शाम धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी पिस्तौल, चार गोलियां व एक छेनी बरामद हुई है।

इस बाबत दरभंगा के सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि पंडासराय गुमती पर गश्त लगा रही बहादुरपुर थाने की पुलिस को एक बाइक पर सवार तीन युवक आते दिखे जिसे उन्होंने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख वे रुकने की जगह भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ना शुरू किया। पुलिस को खदेड़ते देख दो अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गया।

तीसरा युवक जो कि बेगूसराय जिले के बछ्वाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा निवासी प्रवीण प्रसाद सिंह का पुत्र रणजीत कुमार सिंह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसने पूछताछ करने पर भागे गए युवको में एक की पहचान विद्यापति नगर के बालकृष्ण मड़वा गांव के विरेन्द्र कुमार महतो के पुत्र प्रवीण कुमार महतो और दूसरा नितेश उर्फ लालू के रूप में बताई।

बाद में समस्तीपुर पुलिस के सहयोग से प्रवीण को उसके घर पर छापामारी कर धर दबोचा गया। गिरफ्तारी के बाद रणजीत ने बताया कि वह लोग एक अपाची बाइक लूटने के लिए आ रहे थे। बाइक लूटने के बाद रोसड़ा के सोनुपुर की इण्डेन गैस के गोदाम लूटने की योजना की योजना थी।

तीसरे फ़रार अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है।