BREAKING NEWS
Search
Murder

ट्रेन में लूटपाट के प्रयास के दौरान मारी गोली

359
Share this news...
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। मीरगंज शहर अवस्थित हथुआ रेलवे स्टेशन के नरइनिया ढाला के समीप ट्रेन में लूटपाट के प्रयास के दौरान गोली मार कर एक युवक को जख्मी कर दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए हथुआ के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार चल रहा है।

इस घटना में युवक का साथी भी घायल हुआ है। गंभीर रूप से जख्मी युवक राजन सोनी यूपी के कुशीनगर जिले के विशुनपुरा थाने के विशुनपुरा का रहने वाला है। वहीं दूसरा घायल युवक फुलवरिया थाने के माड़ीपुर के विजेन्द्र सिंह का पुत्र विपिन कुमार है।

बताया जाता है कि सोमवार को डीएमयू ट्रेन से तीनों युवक सीवान जा रहे थे। इस दौरान तीनों गुटखा खाकर इधर-उधर थूक रहे थे। जिसका यात्रियों ने विरोध किया। विरोध करने के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान तीनों युवकों ने कुछ यात्रियों से लूटपाट का प्रयास भी किया गया। जब यात्रियों ने विरोध किया तो एक युवक ने फायरिंग कर दी। जिसमें दो युवक जख्मी हो गए। बाद में तीन युवकों ने मानिकपुर गांव के समीप ट्रेन रोक कर भागने लगे।

इसी बीच ग्रामीणों ने तीनों को दबोच लिया। उसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में ग्रामीणों ने तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

हिरासत में लिए गए युवकों में सीवान जिले के खुरमाबाद मोहल्ले के प्रभुनाथ चौहान का पुत्र नंदलाल चौहान,सीवान शहर के दक्षिण मोहल्ले के दुर्गा साह का पुत्र राजन साह तथा छोटूलाल चौहान का पुत्र सोनू चौहान शामिल है।

मामले में थावे जीआरपी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Share this news...