BREAKING NEWS
Search
wine

वाहन जांच के दौरान शराब से भरी स्कार्पियो बरामद, चालक गिरफ्तार

455
Rajnish

रजनीश

गोपालगंज। कुचायकोट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर भठवां मोड़ के समीप वाहनों की जांच के दौरान काफी मात्रा में शराब बरामद की गई।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुचायकोट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर भठवां मोड़ के समीप वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने यूपी की ओर से आ रही एक स्कार्पियो से करीब 2700 बोतल शराब बरामद की। इस बीच भागने का प्रयास कर रहे स्कोर्पियो चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा  दोपहर बाद शराब के धंधे में शामिल चालक को जेल भेज दिया।

गुप्त सूत्रों से जानकारी के आधार पर कुचायकोट थाने की पुलिस को सुचना मिली कि उत्तरप्रदेश की ओर से लग्जरी वाहन से कुछ लोग शराब लेकर आ रहे हैं। इस सूचना के बाद कुचायकोट थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने हाइवे पर भठवां मोड़ के समीप जांच का अभियान प्रारंभ किया। जांच के क्रम मे हाइवे से होकर एक स्कार्पियो आती हुई दिखी।

पुलिस ने संदेह के आधार पर वाहन को रोका। पुलिस को देखकर वाहन का चालक भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान वाहन में छिपाकर रखा गया करीब 2700 बोतल शराब बरामद की गई। वाहन चालक नगर थाना क्षेत्र के हरबांसा गांव का निवासी प्रदीप कुमार यादव है। इस संबंध में थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।