BREAKING NEWS
Search
Murder

बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भुना…मौत

649
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

लखीसराय। जिले के कजरा थाने के पोखरामा गांव में तिहरे हत्याकांड के सूचक पवन सिंह की मंगलवार को टाउन थाने के पास चितरंजन रोड स्थित बिजली ऑफिस के सामने अपराधियों ने गोलियों से भून हत्या कर दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार मंगलवार की सुबह पवन अपने कार्यानंद नगर स्थित आवास के पास अलाव ताप रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधी वहां पहुंचकर अंधाधुंध गोलियां बरसाने लगे। अपराधियों के फायरिंग से घायल पवन सिंह को परिजन इलाज हेतु एक क्लिनिक में ले गये, जहां डॉक्टर द्वारा उसे सदर अस्पताल ले जाने की सलाह दी गयी। सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया़।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार, एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्याय, टाउन थानाध्यक्ष राजेश रंजन सहित भारी संख्या में पुलिस बल ने सदर अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली। इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।

ज्ञात हो कि पवन सिंह एवं जेल में बंद किरण सिंह के बीच वर्षों से भूमि विवाद चला आ रहा है। दोनों ओर से इस संबंध में कई केस दर्ज हैं। 

विगत चार अगस्त को पोखरामा में पवन सिंह के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गयी थी। उक्त कांड में पवन सिंह सूचक थे। इनके ही बयान पर उक्त कांड की प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

बताया जाता है कि घटना के दिन ही पवन सिंह के द्वारा लखीसराय कोर्ट परिसर में किरण सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था। बाद में बारी-बारी से सात अन्य आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से पुलिस ने उनके घरों की कुर्की भी की थी।

पवन सिंह ने अपने व अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर प्रशासन से हथियार के लाइसेंस देने की मांग की थी। प्रशासन द्वारा आश्वासन भी दिया गया,  लेकिन हथियार का लाइसेंस नहीं मिला था।