BREAKING NEWS
Search
anant singh

दबंग विधायक अनंत सिंह को लगा बड़ा झटका, पुलिस मुख्यालय द्वारा जांच का आदेश

664

अावृति गौतम

पटना। मोकामा विधायक अनंत सिंह को बड़ा झटका लगा है।  दरअसल राज्य पुलिस मुख्यालय ने अनंत सिंह द्वारा पुलिस के एक वरीय अधिकारी पर लगाए गए आरोपों को काफी गंभीरता से लिया है।

इसके लिए मुख्यालय ने मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जिसका जिम्मा पटना के एसपी (ग्रामीण) ललन मोहन प्रसाद को सौंपा गया है।

इस मामले में राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) संजीव कुमार सिंघल ने बताया कि विधायक अनंत सिंह के बयान के आधार पर इस मामले में एक स्पेशल रिपोर्ट केस दर्ज करने का निर्देश पटना पुलिस को दे दिया गया है, जांच तमाम पहलुओं की होगी।

आपको बता दें की अनंत सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर यह आरोप लगाया था कि एसटीएफ के आईजी कुंदन कृष्णन उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं। अनंत सिंह का यह भी आरोप था कि आईजी कुंदन कृष्णन ने विवेका पहलवान पहलवान, भोला सिंह जैसे अपराधियों को आगे कर हत्या की साजिश रची। यह भी आरोप था कि अपराधियों को हथियार उनके द्वारा ही मुहैया कराया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों मोकामा के टोला गंगाप्रसाद के एक घर में बम बनाने के दौरान एक युवक की मौत हो गई थी। मरने वाले युवक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। जबकि मोकामा विधायक अनंत सिंह का कहना है कि वह बम मुझे मारने के लिए बनाया जा रहा था।