BREAKING NEWS
Search
Tej Pratap

तेजप्रताप ने कहा कि अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनी तो अयोध्या में हम मन्दिर बनाएगें…

545
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

नालन्दा। जिले के मघड़ा गांव स्थित मां शीतलाष्टमी मेले में राजद नेता अरुणेश यादव द्वारा आयोजित दंगल के उद्घाटन करने पहुंचे लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने यह कहकर कि अगर बिहार अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनती है,तो भाजपा का राम मन्दिर मुद्दा खत्म करने के लिए अयोध्या में हम मन्दिर बनाएगें।बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है।

बिहार के नालंदा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद यदि बिहार में सत्ता आती है, तो वे राम मंदिर बनायेंगे। हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं पर तारीख नहीं बतायेंगे। हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिन्दू,मुस्लिम, सिख,ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जाएगा। मौके पर मीडियाकर्मियों से तेज प्रताप यादव ने कहा कि मां शीतलाष्टमी मेले का एक अपना महत्व है।इसके पहले भी मैं यहां आ चुका हूं।

त्रिपुरा में बीजेपी सरकार बनने के सवालों पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि त्रिपुरा में क्या हुआ और वहां किसकी सरकार बनी, इससे मुझे कोई लेना देना नहीं। बिहार के बारे में अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं कुछ बताऊंगा भी। वहीं, जहानाबाद, अररिया और भभुआ में रविवार को हो रहे उपचुनाव के ऊपर भी चुटकी लेते हुए तेजप्रताप ने कहा कि तीनों सीट पर राजद-कांग्रेस गठबंधन जीतेगी। यह बात हम नहीं बता रहे हैं, बल्कि बिहार की जनता बताने का काम कर रही है।

हालांकि, अपने ट्वीटर एकाउंट पर तेजप्रताप ने कहा है कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं, पर तारीख नहीं बतायेंगे। हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिंदू,मुस्लिम, सिख, ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जायेगा।

वहां उमड़े अथाह जनसैलाब को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत-बहुत धन्यवाद नालंदा की जनता को जिन्होंने अपार स्नेह और आशीर्वाद दिया। आप सभी का ये अथाह समर्थन और प्यार हमें हर कदम एक नया उर्जा प्रदान करता है। जय बिहार।