BREAKING NEWS
Search
Suicide

पति-पत्नी के आपसी विवाद को लेकर बैंक मैनेजर ने की आत्महत्या

403
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। पटना के रहने वाले बैंक मैनेजर मनीष कुमार पांडे जो कि आजमगढ़ जिले के सइदवारा में बैंक आफ इंडिया में कार्यरत थें। अपने कमरे पंखे में फंदा लगाकर जान दे दी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक की पत्नी बैंक ऑफ महाराष्ट्र की वाराणसी ब्रांच में कार्यरत है।

घटना की जानकारी तब हुई, जब मैनेजर की पत्नी देर रात साढ़े 12 बजे उसके आवास पर पहुंची।

जबकि मनीष की पत्नी प्रियंका सुमन बैंक ऑफ महाराष्ट्र वाराणसी शाखा में काम करती है। प्रियंका छुट्टी होने पर आजमगढ़ आया जाया करती थी। उनके दो बच्चे हैं। बेटा तीन साल का जबकि बेटी एक साल की। दोनों बच्चे अपने ननिहाल में रहते हैं।

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के आपसी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया।


वहीं मनीष के बेटे का 15 सितंबर को जन्मदिन था। प्रियंका चाहती थी कि मनीष बेटे का जन्मदिन मनाने उसके मायके चले। जबकि मनीष अपनी बीमार भाभी को देखने जाना चाहता था। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था।

शनिवार को मनीष अपने कमरे पर थे। रात करीब बाहर बजे उनकी पत्नी प्रियंका वाराणसी से आजमगढ़ पहुंची और नरौली टैक्सी स्टैंड से मनीष को फोन किया। मनीष ने कहा उसे पास बाइक नहीं है। इसलिए ऑटो से घर आ जाए।

प्रियंका किसी तरह कमरे पर पहुंची और गेट खोलने के लिए मनीष को फोन किया। काफी प्रयास के बाद भी मनीष का फोन नहीं उठा तो मकान मालिक को जगाया। मकान मालिक के धक्का देने पर दरवाजा खुल गया। मनीष पंखे के सहारे लटक रहा था।

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक सिधारी सरिता सिंह पहुंचीं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनीष के पिता श्रवण कुमार ने बहु पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की सघन छानबीन कर रही है।