BREAKING NEWS
Search
Rape with daughter

एक ऐसा बाप, जो अपनी बेटी को ही पत्नी की तरह रखता है

487
Anil Aryan

अनिल आर्यन

पटना। हमारा समाज दिन-प्रतिदिन बुराइयों के गर्त में गिरता जा रहा है। ऐसी- ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जिनपर विश्वास करना मुश्किल है। रिश्ते तार-तार हो रहे हैं. ऐसी ही एक घटना हुई है बिहार के पूर्णिया जिले  में, जहाँ एक बाप द्वारा अपनी ही बेटी के रेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

पत्नी के मायके जाते ही पति अपनी बेटी के साथ पत्नी की तरह बर्ताव करने लगा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो उसके बाप ने उसे जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह बेटी ने मां को सारी सच्चाई बताई, फिर मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। जानिए क्या है पूरा मामला…

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की की मां का अपने पति अजित झा से झगड़ा होने के बाद कुछ दिन पहले मायके चली गई। उनके चार बच्चे अपने पिता के साथ रह रहे थे। आरोपी पिता ने पत्नी के घर से जाते ही 13 साल की बेटी से पत्नी जैसा व्यवहार शुरू कर दिया और रात में शारीरिक संबंध बनाने लगा।

बेटी ने जब इसका विरोध किया तो पिता ने उसे जान से मारने की धमकी दी। ये सिलसिला कई दिनों तक चला। रोज-रोज की अपने पिता की इस हरकत से परेशान होकर बेटी ने किसी तरह अपनी मां को पूरी बात बताई। बेटी की बात सुनकर मां तुरंत वापस आई और बेटी को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी सुनाई। जिसके बाद पिता पर रेप का केस दर्ज किया गया।

आरोपी पिता को भेज दिया गया जेल

महिला थाना प्रभारी माधुरी सिंह ने कहा कि मां बेटी द्वारा पिता की हरकत बताने के बाद रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। महिला ने बताया  कि बेटी के साथ पति शारीरिक संबंध बनाता है। मेडिकल जांच में भी नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि भी हो चुकी है।

आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पड़ोसी महिला ने बताया कि यहां पर अजित तीन साल से रहता है। पहले कोचिंग पढ़ाता था, लेकिन फिर बाद में पढा़ना छोड़ दिया।


TAG