BREAKING NEWS
Search
Sushil Modi- Janmanchnews

तेज प्रताप की धमकी पर डिप्टी सीएम ने दिया करारा जबाब, कहा…

454

आवृति गौतम की रिपोर्ट,

पटना। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बड़ा हमला करते हुए  उनके बयान को हताशा का प्रतीक बताया है उन्होंने कहा कि यह सुनकर मुझे हैरानी हुई कि मेरे घर में होने वाली बेटे की शादी के आयोजन को तेजप्रताप खराब कर देंगे और घर में घुसकर हंगामा करेंगे।

सुशील मोदी ने पूछा कि यह किस तरह का संस्कार है? जिन्हें बड़ों का सम्मान करना तक नहीं आता, उन्हें भविष्य का नेतृत्वकर्ता बनाने का दावा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप के इस बयान के बाद राजद के जंगलराज की याद ताजा हो गई है।

सुशिल मोदी ने तंज़ कस्ते हुए कहा है कि ये याद दिलाता है कि लालू जब बिहार के सीएम थे तब कैसे अपराधियों का उत्साह चरम पर था और लोग भय के साये में जीने को विवश थे। तेजप्रताप फिर उसी संस्कृति को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं। वे भय का माहौल बनाना चाहते हैं।

आगे डिप्टी सीएम ने उन्होंने कहा कि मैं लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी में शरीक हुआ, उन्हें आशीर्वाद दिया। राजनीति और पारिवारिक समारोहों का आयोजन, दोनों दो चीज है लेकिन लालू के बेटे मेरे बेटे की शादी में हंगामा की धमकी दे रहे हैं। लालू बताएं क्या ऐसी धमकी उचित है?