BREAKING NEWS
Search
CRPF

सीआरपीएफ जवान का आठ टुकड़ों में कटा शव पहुंचा घर, पूरे गांव में मचा कोहराम

490
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। मंगलवार को एक सीआरपीएफ जवान को आठ टुकड़ों में काट कर फेंक दिया। घटना तब घटी जब सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के जवान अवधेश बैठा जिनका उम्र 40 वर्ष था छुट्टी लेकर अपने गांव भवराजपुर आ रहे थें।

इसी दौरान रास्ते में असम के नवगांव रेलवे स्टेशन के नजदीक अपराधियों ने जवान की हत्या कर आठ टुकड़ों में काटकर फेंक दिया गया।

भवराजपुर गांव में मंगलवार को सीआरपीएफ के जवान का का आठ टुकड़े में कटा शव पहुंचा। जवान का शव आते ही गांव में कोहराम मच गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवधेश बैठा अवकाश लेकर 29 जुलाई को चला था। उसने परिवारवालों को फोन पर बताया कि 3 अगस्त को घर पहुंच जाएगा। 

Gallery with ID 4 doesn't exist.

इधर, तीन दिनों के बाद भी सीआरपीएफ जवान घर नहीं पहुंचा तो घर के सदस्यों ने उसके कम्पनी के अफसरों को फोन कर घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी। इस जानकारी के बाद अरुणाचल प्रदेश के खूनसा जिले में तैनात सीआरपीएफ कम्पनी के ऑफिसर हरकत में आ गए।

इसके बाद कई जवानों को अवधेश बैठा को खोजने में लगा दिया गया। खोजबीन के क्रम में 8 अगस्त को नवगांव स्टेशन के पास आठ टुकड़ों में कटे जवान का शव बरामद किया गया। और फिर सम्मान के साथ 15 अगस्त को शव को उनके गांव लाया गया। गांव में शव आते ही कोहराम मच गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।