BREAKING NEWS
Search
Murder

अपनी बेटी की प्रेमी से अपने ही पति की करवायी हत्या

326
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। बीते रात एक ऐसी घटना घटी की इंसानियत पर से विश्वास ही उठ गया। एक महिला ने अपनी ही पति की हत्या करवा दी। वो भी अपनी बेटी के प्रेमी से ही। मृतक एक सरकारी सफाईकर्मी था।

शातिर महिला ने बेटी के प्रेमी को शादी करने का यह प्रस्ताव दिया कि अगर वह उसके पति की हत्या कर दे तो अपनी बेटी की शादी उसी से करेगी।

प्रेमी ने महिला की बातों में आकर उसके पति की हत्या कर दी। सुबह होते ही जब लोगों को पता चला तो लोगों के होश उड़ गए। पुलिस को जानकारी मिली तब जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि एक महिला ने पति की हत्या अपनी ही बेटी की प्रेमी से 10 हजार रुपए देकर करवा दी थी। मामले का खुलासा तब हुआ, जब हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सफाई कर्मी विजय कुमार की हत्या के आरोप में मुख्य शूटर अजीत कुमार, उसके साथी गोलू और दीपू को गिरफ्तार कर लिया है।

इन आरोपियों के साथ ही हत्या की साजिश रचने वाली पति के हत्या की सुपारी देने वाली महिला प्रमिला देवी भी गिरफ्तार कर ली गई है। प्रमिला और आरोपी अजीत कुमार ने गुनाह कबूल लिया है। मामले में एक अन्य आरोपी शक्तिमान अबतक फरार है।

पुलिस ने अजीत के पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। पूछताछ के दौरान यह बात समाने आई की मृतक विजय की नौकरी का एक साल बचा हुआ था। पत्नी उसे मरवाकर उसके रिटायरमेंट की राशि हड़पना चाहती थी। मृतक विजय की यह तीसरी पत्नी है। बीमारी की वजह से उनकी दोनों पत्नीयों की मौत हो गई थी ।उसके बाद मृतक की शादी प्रमिला देवी से हुई थी।

महिला ने ही फोन कर अजीत को बताया कि विजय घर से बाहर निकला है। इसके बाद अजीत अपने अन्य साथियों के साथ महावीर मंदिर गया। जहां विजय गांजा पी रहा था। फिर अजीत ने कहा कि उसने विजय के साथ वहीं गांजा पीया और उसके बाद उसके सीने में  दो गोली मार दी। गिरफ्तार होने के बाद महिला ने बताया कि मेरे पति मेरे साथ मारपीट करते थे इस वजह से मैने उनकी हत्या करवा दी। फिलहाल मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है और कुछ फरार आरोपी की छानबीन जारी है पुलिस ने बताया है कि जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी।