BREAKING NEWS
Search
Nine short film

पटना में पहली बार प्राइवेट स्क्रीनिंग में दिखायी गयी ‘NINE’ शॉर्ट फ़िल्म

437

शिखा प्रियदर्शिनी,

पटना। ज़िन्दगी न आने से पहले आपसे पूछती है, ना ही जाने से पहले आपकी इजाज़त लेती है। कुछ ऐसी ही कहानी है फ़िल्म नाइन की। नाइन कहानी है दो प्रेमी की जो बॉडी पेंट आर्टिस्ट हैं…और रैंप वॉक करते हैं।

लड़की को ब्लड कैंसर है और उसके पास वक्त सिर्फ उतनी है जबतक वो ज़िंदा है। वो हंसती है, प्यार करती है, वो जीना चाहती है, मौत को गले लगाना चाहती है। लेकिन उससे पहले वो उन कुछ इच्छाओं को पूरा करना चाहती है जो उसने सोची है। लड़की और उसका प्रेमी दोनों लीव इन में हैं। यह कहानी बस एक दिन की है।
Nine Short Film

NINE | Short Film Team

एक मौत से लड़ती लड़की और उसे बेपनाह प्यार करता उसका दोस्त, प्यार सब कुछ…. उसका प्रेमी। 

22 मिनट की इस शार्ट फ़िल्म में एक लड़की के माध्यम से निर्देशक ने लोगों के उस चेतन अवस्था को छूना चाहा है जो अमूमन लोग जीना चाहते हैं दुबारा। मसलन बचपन में जीना, अपने पार्टनर के साथ बेफिक्र हो प्यार करना आदि।

Gallery with ID 1 doesn't exist.

विक्रांत चौहान और हिमानी शर्मा ने इन दोनों का किरदार निभाया है। फ़िल्म का लेखन एवं निर्देशन रुचिन वीना चैनपुरी, एडिटिंग और सिनेमटोग्रफी ऐजाज़ हुसैन ने किया है। वहीं बैकग्राउंड स्कोर और म्यूजिक है पटना बेस्ड रॉक बैंड डी जैज़ कश की। 

फ़िल्म में सहायक निर्देशक और पब्लिसिटी डिज़ाइन निखिल विद्यार्थी ने की है। वहीं सहायक सिनेमेटोग्राफी सुजीत सागर, मेकअप & स्टाइलिंग अनुष्का कान्त, शांति प्रिया और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर शालिनी वर्मा है।

First look देखें…

यह शार्ट फ़िल्म नाइन AFT (अकादमी ऑफ़ फ़िल्म एंड टेलीविज़न) के बैनर से निर्मित फ़िल्म है।

Shikha@janmanchnews.com