BREAKING NEWS
Search
JDU Leader Neeraj kumar

‘लालू को राजनैतिक महापाप से बचने के लिए करना चाहिए राजनैतिक पिंडदान’- जदयू

521
Atul kumar

अतुल कुमार

पटना। जनता दल यूनाइटेड व राष्ट्रीय जनता दल के बीच जुबानी जंग जारी है। जदयू प्रवक्ता लगातार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोल रहे हैं। बात चाहे महारैली की हो या फिर महागठबंधन टूटने की, दोनों ओर से एक-दूसरे पर छींटाकशी व आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार आये दिन नयी-नयी शब्दावली वाले बाण से लालू प्रसाद पर निशाना साध रहे हैं। अपने तरकश से उन्होंने ताजा बाण राजनैतिक पिंडदान का छोड़ा है।

जदयू विधानपार्षद सह प्रवक्ता नीरज कुमार का राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर यह अब तक का सबसे बड़ा हमला है। उन्होंने कहा कि पूर्व में किए गए राजनैतिक महापाप के लिए लालू यादव को सपरिवार राजनैतिक पिंडदान करना चाहिए।

JDU Leader Neeraj kumar

File Photo: जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार

उन्होंने इसके लिए तिथि भी बतायी है। नीरज कुमार ने कहा कि प्राचीन काल से पितृपक्ष में पिंडदान करने की परंपरा रही है। ये 6 सितंबर से 20 सितंबर के बीच की जा सकती है। आपको बता दें कि पितरों का तर्पण पूर्वजों की आत्मा के मोक्ष व शांति के लिए किया जाता है।

नीरज कुमार ने आंकड़ा जारी करते हुए कहा कि 1990 से 2005 यानी आपके शासनकाल के दौरान बिहार में 118 नरसंहार हुआ जिसमें 223 दलित, 67 पिछड़ा वर्ग, 142 सामान्य वर्ग व 15 महिलाओं की हत्या हुई।

Read this also…

गणेश विसर्जन के दौरान हुआ कुछ एेसा कि पूरे मोहल्ले में फैला मातम

आप भ्रष्टाचार में आरोपित हैं। सजायाफ्ता होने के कारण सुप्रीम कोर्ट ने आपको चुनाव लड़ने से वंचित कर दिया है। ऐसे हालात में आपके मुख से राममनोहर लोहिया व कर्पूरी ठाकुर जैसे नेताओं के नाम लेने से उनकी आत्मा को कष्ट की अनुभूति हो रही होगी

दूसरी ओर आपके राजनैतिक महापाप के चलते ही आज आपका पूरा परिवार ईडी, आईटी व सीबीआई के राडार पर आ गया है। इतना कुछ होने के बावजूद भी आप अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और राजनैतिक यात्रा का कार्यक्रम बना रहे हैं।

Read this also…

शिक्षक दिवस पर विशेष: छुट्टियों में मोबाइल शिक्षा ग्रहण करते हैं यहां के नौनिहाल

खैर, जनता दल यू आपसे अनुरोध करता है कि अपने राजनैतिक महापाप व उसके दुष्परिणाम से बचने के लिए राजनैतिक कर्मकांड के तहत अपने दल की प्रक्रिया में पिंडदान की प्रक्रिया सुनिश्चित करें, जिससे आपके परिवार को राजनैतिक महापाप का दंश न झेलना पड़े।