BREAKING NEWS
Search
sharad yadav

जदयू ने शरद यादव के खिलाफ खोला मोर्चा, शरद यादव की बढ़ी मुश्किलें

297
Share this news...
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीजेपी में शामिल होते ही शरद यादव जी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है।

बिहार की सियासत में जनता दल (यूनाइडेट) के महागठबंधन से अलग होते ही बागी रुख अख्तियार करने वाले वरिष्ठ नेता शरद यादव के खिलाफ पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है।

sharad yadav

File Photo: Sharad Yadav

आपको बता दें कि जेडीयू में दो फाड़ होने के बाद से शरद यादव और नीतीश कुमार, दोनों नेता ही पार्टी पर अपना-अपना दावा ठोंक रहे थें। जिसके बाद नीतीश कुमार के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग की ओर रुख किया था और पार्टी के साथ-साथ जेडीयू के चुनाव चिन्ह पर भी अपना दावा पेश किया था। सूत्रों के मुताबिक प्रतिनिधिमंडल ने अपने दावे को मजबूत करने के लिए चुनाव आयोग के समक्ष 250 पन्नों का दस्तावेज प्रस्तुत किया था।

Read this also…

सोशल मीडिया पर CM के खिलाफ अवैध टिप्पणी करना पड़ा भारी, FIR दर्ज

तो वहीं शरद यादव गुट ने पहले ही चुनाव आयोग के पास याचिका दायर कर दी थी। 25 अगस्त को उन्होंने अपने दस्तावेजों को प्रस्तुत करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार ने जेडीयू छोड़ दिया था। इसलिए उनके पास पार्टी के बारे में कोई निर्णय करने का कोई कानूनी और नैतिक अधिकार नहीं हैं।

जदयू के महागठबंधन से नाता तोड़ने का शरद लगातार विरोध कर रहे हैं। आगामी 18 सितंबर को जदयू की कार्यकारिणी बैठक होगी जिसमें इन मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

Share this news...