janmanchnews.com

किसका होलिका दहन करेंगे लालू प्रसाद

150

बेताब अहमद,

पटना : यूपी दंगल में अब होली ने भी अपना स्थान धीरे-धीरे बना लिया है. होली को लेकर भी नेताओं के बयान आने लगे हैं. कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान आया था और अब उसी पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद ने भाजपा पर बड़ा हमला कर दिया है. लालू प्रसाद ने कहा कि इस बार यूपी में भाजपा का होलिका दहन करेंगे.

अखिलेश की सरकार बननी तय

यूपी विधानसभा इलेक्शन में समाजवादी पार्टी को समर्थन दे रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रविवार को कहा कि यूपी में सपा अध्यक्ष अखिलेश की सरकार बनेगी, उनकी जीत तय है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिर से सरकार बनाएंगे और इसके बाद हम भाजपा का होलिका दहन करेंगे. लालू प्रसाद ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय झंडे को भूल चुकी है और उसने भगवा रंग के झंडे को अपना लिया है.

पीएम के स्तर को गिरा दिया

गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस बार भाजपा होली में यूपी चुनाव का विजय जुलूस मनायेगी. इसी पर निशाना साधते हुए रविवार को लालू प्रसाद ने भाजपा पर हमला किया. लालू प्रसाद ने कहा कि इससे पहले कि भगवा के नाम का जप करने वाली बीजेपी होली मनाए, उससे पहले ही हम उसका होलिका दहन कर देंगे. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री पद का जो स्तर है, मोदी उस पद के स्तर से गिर कर घटिया बातें करते हैं.

झोले में कौन-कौन होंगे मोदी जी

लालू प्रसाद ने कहा कि यूपी विधानसभा भारत के साथ-साथ नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भी भविष्य तय करेगा. लालू प्रसाद ने फिर गधे वाले बयान पर फिर तंज कसा. कहा, गधा तो कभी-कभी बोलता है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री 24 घंटे बोलते रहते हैं, किसी की सुनते ही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मेरा क्या है? झोला उठाकर चल दूंगा, लेकिन ये नहीं बताया कि इस झोले में अंबानी, अडाणी के अलावा और कौन-कौन से झोल-झमेले भरे हुए हैं.