BREAKING NEWS
Search
Bhai Virendra

आरजेडी नेता को डर, ‘नीतीश मेरी हत्या भी करवा सकते हैं’

330
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी के नेता जो कि लालू यादव के नजदीकी भी है। भाई वीरेन्द्र ने नीतीश पर गंभीर आरोप लगाया है।

उनका कहना है मंत्री जी खिलाफ बोलने पर मुझे शक है कि नीतीश जी कहीं मुझे जान से न मरवां दें। महागठबंधन की सरकार के दिनों में जेडीयू को 80 विधायकों का दम दिखाने वाले आरजेडी नेता लालू यादव के करीबी विधायक भाई वीरेंद्र को अब अपनी जान का डर सताने लगा है।

मंगलवार को वीरेंद्र ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बोलने के कारण मेरी हत्या हो सकती है। सीएम नीतीश कुमार मेरी हत्या करा सकते हैं। मुझे जान बूझकर फंसाया जा सकता है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं।

वीरेंद्र ने कहा कि सीएम के खिलाफ जो भी बोलता है उसे फंसा दिया जाता है। उसे बर्बाद कर दिया जाता है। ऐसे में मुझे जान का खतरा है। मैंने कहा था कि नीतीश कुमार की ईमानदारी महागठबंधन के लिए नहीं है।

नीतीश विश्वास के लायक नहीं हैं वो कभी भी दगाबाजी कर सकते हैं। यह बात उस समय किसी के समझ नहीं आई थी, लेकिन मेरी बात सच निकली। मैंने जब भी बोला है सच बोला है। मेरे सच बोलने से लोगों को तकलीफ होती है।

नोटबंदी के वक्त से ही मुझे इसके आसार दिखने लगे थे, लेकिन मेरे कहने के बावजूद किसी ने ध्यान नहीं दिया। नीतीश ने जनादेश का अपमान किया है। और मुझे उनसे डर है कि कहीं वो मेरी हत्या न करवां दे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।