BREAKING NEWS
Search

दानापुर में लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

420
Share this news...
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। सरकार लाख दावे कर लें पर लड़कियों की सुरक्षा की दृष्टि से काफी पीछे है। आए दिन लड़कियों के दुष्कर्म का मामला सामने आते रहता है।

पटना के दानापुर दियारा में एक मामला सामने आया। गंगहारा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

घटना के उजागर होने के बाद दबंगों ने पीड़ित लड़की और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए थाना जाने से रोके रखा।
किसी तरह मौका पाकर पीड़ित लड़की चुपके से शाहपुर थाना पहुंची और आप बीती बताई।

पीड़िता ने बताया कि 27 मई को फुटानी बाजार में मेरी चचेरी दादी का श्राद्धकर्म था उसी दौरान हमलोग अपने चचेरी बहन और चार-पाँच बच्चों के सखथ लौट रहे थे उसी दौरान गाँव के चार-पाँच लड़कों ने घेड़ लिया और सबको जान से मारने की धमकी दी। और मेरी चचेरी बहन को को सुनसान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पूरे परिवार को बंधक बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।बच्चियों ने किसी तरह अपने परिजनों तक जानकारी दे दी। पुलिस ने पीड़ित लड़की का ब्यान दर्ज करते हुए एक आरोपित ज्योतिष कुमार को गिरफ्तार कर लिया। लड़की ने चार युवकों को नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया। पीड़िता की जांच करायी जा रही है। बाकी फरार लोगों की छानबीन चल रही है।

Share this news...