BREAKING NEWS
Search
shivanand tiwari

सुशील मोदी बताये कि उनकी पार्टी दलित को हिन्दू मानती है की नहीं: तिवारी

332
Pankaj Pandey

पंकज पाण्डेय

पटना। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से सवाल किया है कि वह बताए कि उनकी पार्टी दलितों को हिन्दू मानती है या नही?  जिस प्रकार भीमा कोरेगांव में हिंदुत्ववादियों ने दलितों पर हमला किया, इससे तो यही साबित होता है कि वे लोग दलितों को हिंदू नहीं मानते।

केंद्र में सुशील मोदी की पार्टी की सरकार बनने के बाद तो दलित विरोधी घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है। तथाकथित गोरक्षकों के शिकार मुसलमान और दलित दोनों हो रहे हैं। लोग संविधान को बदलकर मनु स्मृति के आधार पर शासन चलाना चाहते हैं।

दलितों को न्याय का अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष करने वाले आज देश की सुरक्षा के लिए खतरा माने जा रहे हैं। 

सुशील मोदी की जमात इंसानों के बीच बराबरी के सिद्धांत को नहीं मानती है। इनका यकीन भारतीय संविधान में नहीं है। जातिय गैरबराबरी को मिटाकर सामाजिक समता के आधार पर हिंदू समाज को संगठित करना इनका मकसद नहीं है। ये मुसलमानों और इसाइयों के खिलाफ नफरत फैलाकर हिंदू वोट बैंक बनाना चाहते हैं। राजद इनके मंसूबों को बिहार की धरती पर पूरा होने नहीं देगा। हम जनता के बीच इनको बेनकाब करेंगे।

दूसरी ओर, मुसलमानों में बहुविवाह को लेकर  चिंतित सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जहां तक मोदी जी की  चिंता का सवाल है तो इस महंगाई के जमाने में एक बीबी के साथ एकल परिवार चलाना तो हिमालय पर चढ़ने के समान है। अब चार बीबी कौन रखता है?