BREAKING NEWS
Search
Sushil Modi- Janmanchnews

तेजस्वी जल्द-से-जल्द खाली करें सरकारी बंगला: सुशील मोदी

264
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। बिहार की राजनीति में पक्ष-विपक्ष में काफी तकरार चल रही है। इस तकरार में लालू परिवार की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है। जी हां हो भी क्यों ना क्योंकि बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्ष के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से कहा कि वे सरकारी आवास को जल्द से जल्द खाली करे।

मीडिया से बातचीत में मोदी ने कहा कि तेजस्वी बंगले को उसी हालत में सौंपे जैसे उन्हें दिया गया था, वे नहीं चाहते कि उसमें कोई भी नुकसान किया गया हो।

एनडीवी की खबर के मुताबिक मोदी ने आरोप लगाया कि ऐसा पहले भी हुआ है जब आरजेडी ने नेताओं ने सरकारी आवास नुकसान करके खाली किए हैं।

उन्होंने कहा कि बंगलों से पंखे, इलेक्ट्रिक तारें और टॉयलेट्स को नुकसान पहुंचाया गया है, इसलिए वे तेजस्वी से उपमुख्यमंत्री आवास को अच्छी स्थिति में पाने की अपील करते हैं। इससे पहले तेजस्वी की ओर से राज्य सरकार से अपील की गई थी कि उन्हें उपमुख्यमंत्री आवास में आगे भी रहने की इजाजत दी जाए, लेकिन सरकार ने इस अपील को ठुकरा दिया।

लेकिन इस बार फिर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने जल्द से जल्द सरकारी बंगला खाली करने को कहा है वो भी सही सलामत स्थिति में तो तेजस्वी को बंगला खाली करना ही होगा।