BREAKING NEWS
Search
Cow

हजारों कटे हुए गौ-शव देखकर लोग हुए आक्रोशित, सात जिलों का इंटरनेट सेवा बंद!

413
Kirti mala

कीर्ति माला

पटना। बिहार के मधेपुरा के मुरलीगंज पर स्थित बेंगहा पुल पर पशु के कटे शव को लेकर लोग हिंसक हो गए हैं। पुल के पास हजारों कटे हुए शव को बहते देख लोग आक्रोशित हो गए हैं।

cow

Janmanchnews.com

घटना के गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क जाम करते हुए। वहां तैनात किए गए रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) पर जमकर पथराव किया। भीड़ को तितर-बितड करने के लिए आरएएफ के जवानों ने कई राउंड हवाई फायरिंग की और आंसू गैस के गोले छोड़े।

Read this also…

Senior Karnataka journalist Gauri Lankesh murdered at home

सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग घटना के विरोध में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस दौरान गुस्साए लोगों ने एक निजी चैनल के ओबी वैन को निशाना बनाते हुए गाड़ी के शीशे तोड़ दिये। वैन को बचाने और भीड़ को खदेड़ने के लिए आरएएफ के जवानों ने आंसू गैस के गोले दागे।

बवाल मचने से मधेपुरा और पुर्णिया रूट पूरी तरह से ठप पड़ गया है। वहीं सरकार ने सीमांचल के सात जिलों का इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

Read this also…

आधी-आबादी सशक्तिकरण की बेजोड़ झलक, विधायक से लेकर अधिकारी तक सभी महिलाएं….

इस बीच मधेपुरा और पुर्णिया की ओर जाने के लिए पुल पार कर रहे राहगीर भी आरएएफ के कोपभाजन के शिकार बने। जवानों ने उनपर भी जमकर लाठियां भांजी। शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मौके पर पुलिस और प्रशासन के तमाम वरीय अधिकारी पहुंचे हुए हैं। इस बीच प्रशासन ने शहर और आस-पास इंटनेट पर अगले आदेश तक पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।