BREAKING NEWS
Search
Union Railway Minister Manoj Sinha

आज शाम केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा दो दिवसीय दौरे पर बिहार में होगें

380

कीर्ति माला,

पटना। आज केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा रेलवे की परियोजनाओं से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने दो दिवसीय दौरे पर बिहार में होंगे। इस दौरान वे रेलवे की कई परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे।

पूर्व मध्य रेल की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार 12 मई की शाम मंत्री विमान से पटना आएंगे और रात्रि विश्राम भी यहीं करेंगे। अगले दिन 13 मई को वे बेतिया में रेलवे की परियोजनाओं से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे।

रेल रोड ओवरब्रिज की आधारशिला, सुगौली-रक्सौली सेक्शन का कार्यारम्भ व बेतिया स्टेशन पर अन्य यात्री सुविधाओं की शुरुआत करेंगे। वहीं से वे कुमारबाग, रामगढवा के फ्रेट टर्मिनल, अदापुर के एफओबी की आधारशिला रखेंगे। बेतिया में वे डाक विभाग की योजनाओं का भी शुभारम्भ करेंगे। चम्पारण सत्याग्रह पर डाक टिकट जारी करेंगे। फिर निर्गत समयानुसार पटना लौटकर 13 मई की रात को ही पटना से दिल्ली लौट जाएंगें।

रेल राज्यमंत्री को आने को लेकर काफी तैयारियां चल रही है। सुरक्षा को लेकर काफी कड़ी व्यवस्था की गई है। जगह-जगह पुलिस की तैनाती की गई है।सभी उच्चधिकारियों को सुरक्षा को लेकर कड़े निर्देश दिए गए है।